मुख्य समाचार
अपने बजट का पांच फीसद हिस्सा पशुओं के कल्याण में लगाएं राज्य: गिरीश रतन टाटा को हाईकोर्ट से मानहानि मामले में राहत, जानें पूरा मामला मॉब लिंचिंग पर फिर बोले नसीरुद्दीन शाह, परिजनों से मिलकर कहा- साहस को... ट्रामा में फैला खतरनाक फंगस, कारगर दवा नहीं, अलर्ट जारी समलैंगिक विवाह के लिए कोर्ट पहुंचीं दो युवतियां, मजिस्ट्रेट ने नहीं लिया आवेदन, जानें वजह 10वीं पास के लिए दो हजार से अधिक पदों पर भर्तियां, ऐसे कर सकते हैं आवेदन दिव्यांग किशोरी से रेप करते धरा गया वृद्ध और फिर जो हुआ... भारत की गोल्डन गर्ल हिमा दास, जानिये खास बातें सरकार का सख्त आदेश, एयर इंडिया नहीं करे नियुक्ति और पदोन्नति फिर विवादों में घिरीं सोनाक्षी, धोखाधड़ी मामले के बाद सेक्सोलॉजिस्ट ने भेजा नोटिस अटल के आचरण से प्रेरित होकर एक आदर्श कार्यकर्ता का होता है निर्माण : स्वतंत्र देव अनिवार्य होगा टेस्ट, नशे में मिलने पर होगा निलंबन  लाइव शो में कॉमेडियन की मौत, लोग समझते रहे परफॉर्मेंस बजाते रहे तालियां... मेयर, पार्षद और नगर पंचायत अध्यक्ष भी लगाएंगे पौधे  यूपी में औद्योगिक विकास को बढ़ावा देने के हर सम्भव किये जाये प्रयास : उपमुख्यमंत्री मायावती ने चला ये बड़ा दांव, नहीं गिरेगी कर्नाटक की सरकार!
 

अमर सिंह ने शिवपाल को लेकर अखिलेश पर बोला हमला,कहा अपना हो या पराया सबको मारते हैं डंक


RAGHVENDRA CHAURASIA 19/09/2018 17:59:58
528 Views

Lucknow. समाजवादी पार्टी के पूर्व नेता व राज्यसभा सदस्य अमर सिंह ने सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव पर हमला बोला है। अमर सिंह ने शिवपाल यादव का बिना नाम लिए कहा कि अखिलेश यादव ने सबको डंक मारा है और यहीं करते हैं। 

Amar Sing Ne Shivpal Yadav Ko Lekar Akhileshl Yadav Pr Bola Hamla

यह भी पढ़ें...ताजा खबरों को मोबाईल पर पाने के लिए यहां क्लिक करें।

  अखिलेश के लिए मैने क्या कुछ नहीं किया

मुलायम के करीबी रहे अमर सिंह बुधवार को एक कार्यक्रम में शामिल होने जौनुपर पहुंचे थे। वहां उन्होंने अपना दर्द बयां किया। अमर सिंह ने कहा कि अखिलेश यादव के साथ मैंने क्या कुछ नहीं किया। अखिलेश का मैंने एडमिशन कराया,टिकट दिलाया और उसने ही मुझे पराया कह दिया। सिंह ने कहा कि अखिलेश ने अपना हो या पराया सबको डंक मारने का काम करते हैं। 

Amar Sing Ne Shivpal Yadav Ko Lekar Akhileshl Yadav Pr Bola Hamla

  अमर ने रामगोपाल को बताया खलनायक 

अमर सिंह ने सभा को संबोधित करते हुए रामगोपाल यादव पर हमला बोला। अमर सिंह ने रामगोपाल का खलनायक करार दिया। उन्होंने कहा कि जब तक ये पार्टी में रहेंगे विघटन होता रहेगा। इसके अलावा अमर सिंह ने पूर्व मंत्री आजम खान को भी निशाने पर लिया। सिंह ने कहा कि आजम खान को सपा ने अमर्यादित बयान बोलने के लिए रखा है। उन्होंने कहा कि मैं रामुपर गया था मगर वहां आजम खान नहीं आए। उन्होंने कहा कि आजम खान से हमारी लड़ाई जारी रहेगी। 

यह भी पढ़ें...बड़ी खबर: एनटीपीसी ऊंचाहार में लगी आग,लाखों रुपये का लगा चूना

 

 

Web Title: Amar Sing Ne Shivpal Yadav Ko Lekar Akhilesh Yadav Pr Bola Hamla ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया