हिमाचल प्रदेश : सेना के जवान की पत्नी ने बेटी का गला दबाकर खुद की खुदखुशी


SUJEET KUMAR 19/09/2018 18:02:00
295 Views

Lucknow. हिमाचल प्रदेश से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक मां ने सबसे पहले अपनी चार की बच्ची का गला घोंट दिया और फिर खुद फांसी के फंदे पर लटक गई। बुधवार की सुबह जब कमरे का दरवाजा तोड़ा गया तो महिला फंदे से झूल रही थी और बेटी का शव बिस्तर पर पड़ा था। मृतक महिला का पति सेना में है और 10 दिन पहले ही छुट्टी काटकर असम लौटा था।
 
army jawan wife killed daughter and after that commit suicide

पुलिस को घर से सुसाइड नोट भी मिला

यह घटना हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले के द्रंग विस क्षेत्र की तरयांबली पंचायत के नाउंसी (बासाधार) की है। पुलिस को घर से एक सुसाइड नोट भी मिला है, लेकिन इसमें स्पष्ट तरीके से नहीं लिखा गया है। पुलिस के मुताबिक महिला कुछ दिनों से मानसिक तनाव में थी। 

army jawan wife killed daughter and after that commit suicide

पुलिस के मुताबिक मंगलवार रात को महिला पुष्पलता पत्नी रजनीकांत अपनी चार वर्षीय बेटी और चार माह के बेटे के साथ अपने कमरे में सोई थी, लेकिन बुधवार सुबह मृतका सास हीमा देवी ने जब उसके बैडरूम गई तो बहू का शव पंखे पर लट रहा था। बहू की लाश को देखकर सास ने तुरंत अपने पति अमर सिंह और निचली मंजिल में सोए बड़े बेटे देश राज को सूचना दी।

ताजा खबरों को मोबाईल पर पाने के लिए यहां क्लिक करें।

ससुराल वालों ने इसकी सूचना पुष्पलता के मायके वालों और पधर पुलिस थाना को दी। घटना की सूचना मिलते ही मायके की ओर से पुष्पलता के पिता दुनी चंद सहित सभी रिश्तेदार नाउंसी गांव पहुंचे। पुलिस में दिए बयान में मायके और ससुराल पक्ष के लोगों ने महिला को मानसिक तनाव से पीड़ित बताया है। वहीं एसपी मंडी गुरदेव शर्मा फोरेंसिक टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने मायके और ससुराल पक्ष से पूछताछ की है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

 

Web Title: army jawan wife killed daughter and after that commit suicide ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया