मुख्य समाचार
विश्व कप में खिलाड़ियों के साथ जा सकेंगी पत्नियां पर BCCI ने लगाई तमाम बंदिशें साध्वी प्रज्ञा का मुंबई हमले में शहीद हेमंत करकरे को लेकर विवादित बयान अवैध कमाई के लिए डग्गामार वाहनों पर मेहरबान है पुलिस— प्रशासन मायावती ने मुलायम की मौजूदगी में मंच किया खुलासा - गेस्टहाउस कांड के बाद भी इसलिए हुआ गठबंधन इंस्टाग्राम को लेकर आई बड़ी खबर, यूजर्स का पासवर्ड असुरक्षित तरीके से स्टोर हाईकोर्ट से भाजपा विधायक को बड़ा झटका, सुनाई गयी आजीवन कारावास की सजा  प्रियंका ने राहुल गांधी को सौंपा अपना इस्तीफा #IPL2019 : दिल्ली कैपिटल्स को 40 रन से हराकर मुंबई पहुंची दूसरे स्थान पर जेट एयरवेज की हवाई सेवाएं बंद होने पर निराश हुए फिल्मी सितारे साध्वी प्रज्ञा के खिलाफ NIA कोर्ट में याचिका दायर, चुनाव लड़ने पर रोक की मांग बुधवार को जेट एयरवेज ने भरी आखिरी उड़ान कोई भी अपराजेय नहीं है, सबको हराया जा सकता है : आचार्य प्रमोद कृष्णम World Cup के लिए ईशांत, सैनी और अक्षर होंगे टीम इंडिया के स्टैंड बाई राज्यपाल को पीजीआई में लगाया गया पेसमेकर, पूरी तरह हैं स्वस्थ राजनाथ को टक्कर देने के लिए कांग्रेस से पीठाधीश्वर ने कराया नामांकन भाजपा सांसद और प्रत्याशी ने चुनाव की पारदर्शिता पर उठाए सवाल राहुल गांधी पर दर्ज हुआ केस, जानिए क्या था मामला BJP सांसद पर चला डीएम का डंडा, बूथ में एंट्री करने पर रोक बेटे संग वर्कआउट करती नज़र आईं शिल्पा शेट्टी, वीडियो वायरल कांग्रेस का यह दिग्गज नेता बसपा में हुआ शामिल,मायावती ने इस सीट से दिया टिकट.. अधिकारियों की लापरवाही से गोमती में प्रदूषण फैला रहे श्रद्धालु बोर्ड परीक्षार्थियों का इंतजार खत्म, इस दिन आ रहा रिजल्ट यहां तो स्वच्छ भारत मिशन को निगल गया भ्रष्टाचार का दानव स्टंट करते हुए नज़र आईं दिशा, वीडियो वायरल हॉट बिकनी अवतार में नज़र आईं मंदिरा बेदी #VoteKaro: दूसरे चरण में इन दिग्गजों ने किया मतदान, किरण बेदी ने लाईन में लगकर दिया वोट रैंकिंग में गिरावट की वजह खोजेगा केजीएमयू प्रशासन, 16 सदस्यीय समिति गठित 15 नहीं बल्कि 16 खिलाड़ियों को विश्व कप में ले जाना चाहते थे शास्त्री मैनपुरी में टैक्टर ट्राली पलटने से तीन लड़कियों की मौत, एक दर्जन से अधिक घायल यहां ईवीएम में खराबी से परेशान हुए मतदाता  कुशीनगर में उड़न दस्ते ने बरामद किये 1.20 लाख रुपये सपा ने पूनम सिन्हा को घोषित किया लखनऊ लोकसभा सीट से अपना प्रत्याशी सपा-बसपा गठबंधन पर अखिलेश यादव ने दिया बड़ा बयान जिसका वोटर लिस्ट में नाम नहीं वह नहीं कर सकता मतदान : मुख्य निर्वाचन अधिकारी बैन हटते ही हमलावर हुई बहन जी, पूछा - इतना मेहरबान क्यों?
 

विधायक ने फीता काटकर किया 33/11केवी विद्युत उपकेन्द्र का लोकार्पण


SMT. HARSHITA PATAIRIYA 19/09/2018 21:37:25
211 Views

विधायक ने फीता काटकर किया 33/11केवी विद्युत उपकेन्द्र का लोकार्पण

मऊरानीपुर/झांसी। मऊरानीपुर नगर को विधुत कटौती मुक्त बनाये जाने व ओवरलोड की समस्या से निजात दिलाने के लिये आई पीडीएस योजना के अन्तर्गत बनाये गये 33/11केवी विधुत उपकेन्द्र का लोकार्पण क्षेत्रीय विधायक बिहारीलाल आर्य ने बुधवार को किया । इस मौके पर विभाग के तमाम आला अधिकारी मौजूद रहे।
विद्युत केन्द्र का लोकार्पण करते हुए विधायक बिहारी लाल आर्य ने कहा कि नगर विधुत भार एवं ओवरलोड से पूरी तरह से मुक्त हो जायेगा। तथा नगर  को विधुत आपूर्ति सुचारू रूप से मिलेगी। मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश को उत्तम प्रदेश बनाने के लिये कृत संकल्पित है। मऊरानीपुर नगर व क्षेत्र विधुत की समस्या को लेकर पूर्व से ही जूझ रहा था। इस समस्या से निजात दिलाने के लिये 12 उपकेन्द्रो का निर्माण किया जा रहा है । जिसमें से कुछ उपकेन्द्र कार्य करने लगे है, व शेष निमार्णाधीन है जो जल्दी ही कार्य करने लगेगें। इस मौके पर अधीक्षण अभियंता वितरण संदीप अग्रवाल ने बताया कि इस उपकेन्द्र को वर्टिक्स पावर प्राइवेट लिमिटिड द्वारा निर्मित किया गया है। जिसकी लागत चार करोड उन्तालीस लाख रूपये आई है। इस उपकेन्द्र में दो सप्लाई फीडर बनाये गये हैं, जिसमें पाँच-पाँच एमबीए क्षमता के दो ट्रॉन्सफार्मर रखे गये हैं। गूदर बादशाह फीडर के अन्तर्गत अग्रसेन डिग्री कॉलेज, परवारीपुरा, बाईपास, दुबे चौक आदि क्षेत्र व स्टेटबैंक फीडर के अन्तर्गत ढिमरौरा, कोतवाली, बडाबाजार, परमट चौराहा, कटरा मोहल्ला, बिलैया चौराहा, जयंती पैलेस, स्टेट बैंक आदि क्षेत्र जोड़े गये हैं। इस उपकेन्द्र के निर्माण से मऊरानीपुर नगर को ओवर लोड की समस्या से निजात मिल जायेगी। उन्होने वर्टिक्स कम्पनी के मैनेजर प्रभात शर्मा का आभार व्यक्त किया। इस मौके पर विधुत उपकेन्द्र के निर्माण के लिये जमीन उपलब्ध कराने वाले बुजुर्ग जगदीश अग्रवाल का मुख्य अतिथि ने माल्यार्पण कर स्वागत किया व उनके योगदान की सराहना की। कार्यक्रम का संचालन प्रमोद चतुर्वेदी ने किया। लोकार्पण कार्यक्रम में उपजिलाधिकारी सुरेन्द्र सिंह, क्षेत्राधिकारी देवेन्द्र सिंह, अधिक्षण अभियंता राकेश गुप्ता, अधिशासी अभियंता रविन्द्र बाबू चौधरी, अधिशाषी अभियंता माध्यमिक कार्यखण्ड मनोज कुमार राय, उपखण्ड अधिकारी कन्हैयालाल, जेई मोहित कुमार , ग्याप्रसाद , नायब तहसीलदार हरप्रसाद, कृष्णमोहन पुरवार, अशोक गिरि, रामलखन दुबे, वीरेन्द्र अग्रवाल, संतोष चतुर्वेदी, दिनेश राजपूत, उदय सिंह सोलंकी सहित तमाम गढ़मान्य नागरिक उपस्थित रहे।

MLA cut the lace by 33/ Release of 11k.v Power Sub

Web Title: MLA cut the lace by 33/ Release of 11k.v Power Sub ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया