मुख्य समाचार
अंधविश्वास की हदें पार, पिता की आत्मा को बुलाने के लिए नग्न होकर करने लगा लेह में बनेगा दुनिया का सबसे ऊंचा रेलवे ट्रैक, चीन को पीछे छोड़ेगा भारत सोशल मीडिया पर लीक हुई कांग्रेस प्रत्याशियों की सूची UPSRTC में निकली बंपर भर्तियां, योग्यता 12वीं पास, ऐसे करें आवेदन बड़ी खबर: पूर्व केंद्रीय मंत्री एम.जे. अकबर के खिलाफ 20 महिलाएं कोर्ट में बयान देने के लिए तैयार इस ऑस्कर विजेता एक्ट्रेस का बड़ा खुलासा, छोटी सी उम्र में ही था इस बात का डर... एसटीएफ की गिरफ्त में 50 हजार का इनामी अतीक  बर्थडे स्पेशल: जब सुबह 6 बजे से सनी देओल ने मचाई थी गदर 50 करोड़ मोबाइल यूजर्स के लिए खतरे की घंटी, बंद हो सकता है आपका नंबर 11 गोरखा राइफल्स रेजिमेन्टल सेन्टर से लखनऊ का सायकिल रैली दल हुआ रवाना वीडियो जारी कर आशीष पांडे ने पटियाला कोर्ट में किया सरेंडर विजय हजारे ट्रॉफी : पृथ्वी के दम पर मुंबई पहुंची फाइनल में कुकर्म के बाद हुई थी 15 वर्षीय नाबालिग की हत्या राम का व्यक्तित्व हिमालय से ऊंचा एवं समुद्र से भी अधिक गहरा है - राज्यपाल राज्यपाल राम नाईक ने नवमी एवं विजयादशमी पर्व की दी बधाई आज़म खान बोले, मुसलमानों की मैज्योरिटी के बाद भी नहीं बदला रामपुर का नाम  प्रधानमंत्री पद के लिए घमासान शुरू, बसपा नेता ने चेहरा बताकर जीता जनता का दिल
 

बसपा से गठबंधन कर सकती है ये बड़ी पार्टी, दिल्ली में होगी बड़ी मुलाकात


UMENDRA SINGH 20/09/2018 12:27:58
2846 Views

Raipur. बहुजन समाज पार्टी के लिए बड़ी खबर आ रही है। एक बड़ी पार्टी मायावती की बसपा से गठबंधन कर सकती है। इस बड़ी पार्टी के साथ आने से बसपा की ताकत बढ़ जायेगी। आइए जानें कौन सी है वो पार्टी।

bsp ke saath aayegi ye party

जिस पार्टी की हम बात कर रहे हैं वो जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ है। इसके अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी ने बहुजन समाज पार्टी के साथ गठबंधन करने के लिए अपने पुत्र विधायक अमित जोगी के साथ दिल्ली में डेरा डाल दिया है। दूसरी ओर मायावती की पार्टी के प्रदेश प्रभारी ओपी वाचपेयी भी बहन जी से मिलने दिल्ली आ गये हैं।

bsp ke saath aayegi ye party

  बसपा सुप्रीमो से की थी मुलाकात

आपको बता दें कि अपनी सेहत की जांच करवाने दिल्ली पहुंचे अजीत जोगी ने कुछ माह पहले विधानसभा चुनाव में गठबंधन के सिलसिले में बसपा प्रमुख से मुलाकात की थी, हालांकि उस दौरान बसपा ने गठबंधन पर कोई ध्यान नहीं दिया था। तब जोगी ने उस मुलाकात को औपचारिक बताकर गठबंधन की खबर को सिरे से खारिज कर दिया था।

जोगी सेहत की जांच के बहाने बुधवार को दोबारा राजधानी रवाना हुए। पार्टी के सूत्रों के मुताबिक वह गठबंधन के लिए बसपा सुप्रीमो से फिर बात करेंगे। छत्तीसगढ़ में बसपा के गढ़ में 23 सितंबर से अजीत जोगी का विजय रथ भी निकलना है

 

Web Title: bsp ke saath aayegi ye party ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया


loading...