मुख्य समाचार
UPTET : हाईकोर्ट के आदेश को सुप्रीम कोर्ट ने किया निरस्त, 1 लाख से ज्यादा शिक्षकों को मिली राहत अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बोला करारा हमला, कहा- नौजवानों की जिन्दगी में ... फतेहपुर में प्रतिबंधित मांस मिलने पर बवाल, मदरसे पर पथराव साक्षी मामले पर मालिनी अवस्थी का बड़ा बयान, लड़कियां जीवन साथी चुनें लेकिन... यूपी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो इनामी बदमाश किए ढेर वरिष्ठ पत्रकार बरखा दत्त ने कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल पर लगाए गम्भीर आरोप, मचा घमासान अंतिम संस्कार की चल रही थी तैयारी, अचानक युवक की खुली आंखे और फिर जो हुआ... सरकारी आवास के मोह पॉश में जकड़े दो पूर्व मंत्रियों को गहलोत सरकार ने दिया जुर्माने का झटका सलमान संग फिल्मों में डेब्यू कर सुपरस्टार बनीं कटरीना का नहीं है कोई क्राइम रिकॉर्ड 149 साल बाद बन रहा गुरू पूर्णिमा पर चंद्र दुर्लभ योग सपा नेता अखिलेश यादव की गोली मारकर हत्या, सियासत में भूचाल
 

बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने इस पार्टी से किया गठबंधन,अगले मुख्यमंत्री के नाम का कर दिया एलान


RAGHVENDRA CHAURASIA 20/09/2018 19:03 PM
2233 Views

Raipur. बसपा प्रमुख मायावती ने भाजपा को सफाया करने के लिए गुरुवार को बड़ा कदम उठाया है। बसपा ने छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के लिए अजीत जोगी की पार्टी जनता कांग्रेस से गठबंधन किया है। गठबंधन के मुताबिक बसपा 35 सीटों पर चुनाव लड़ेगी। वहीं अजीत जोगी की पार्टी 55 सीटों पर चुनाव लड़ेगी। 

Chhattishgrah Me Mayawati Ne Ajit Jogi ki Party Se Kiya Gathbandhan

यह भी पढ़ें...ताजा खबरों को मोबाईल पर पाने के लिए यहां क्लिक करें।

  मायावती ने मुख्यमंत्री के नाम का किया एलान

छत्तीसगढ़ में मायावती ने अजीत जोगी की पार्टी जनता कांग्रेस के साथ मिलकर विधानसभा चुनाव लड़ेगी। छत्तीसगढ़ में बसपा 35 सीट पर तो जनता कांग्रेस 55 सीटों पर चुनाव लड़ेगी। मायावती नेे कहा कि अगर चुनाव में गठबंधन की जीत होती है तो अजीत जोगी को प्रदेश का मुख्यमंत्री बनेंगे। वहीं मायावती ने अजीत जोगी के साथ​ हाथ मिलाकर कांग्रेस को झटका दिया है। 

  मायावती ने एमपी के प्रत्याशियों की पहली सूची जारी की

छत्तीसगढ़ में मायावती अजीत जोगी की पार्टी के गठबंधन के साथ ही मध्य प्रदेश में भी बीएसपी प्रत्याशियों की पहली सूची जारी कर दी है। बसपा की पहली सूची में 22 प्रत्याशियों के नाम है। 

Chhattishgrah Me Mayawati Ne Ajit Jogi ki Party Se Kiya Gathbandhan

मध्य प्रदेश के विधानसभा चुनाव के लिए मायावती ने गुरुवार को 22 प्रत्याशियों की पहली सूची जारी की। बसपा ने मुरैना -लाल सिंह केवट,अंबाह -सत्यप्रकाश, भिंड - संजीव सिंह कुशवाहा,सेवड़ा - लाखन सिंह यादव,करेरा - प्रागी लाल जाटव,अशोकनगर - बालकृष्ण महोबिया,चंदला - पुष्पेंद्र अहिरवार,पथरिया - राम बाई परिहार,जबेरा - देवेंद्र सिंह धुर्वे,अमरपाटन - छंगे लाल कोल,रामपुर बघेलान - राम लखन सिंह पटेल,सिहोरा - बबीता गोटिया, सिरमौर - राम गरीब कोल,सेमरिया - पंकज सिंह पटेल,देव तालाब - सीमा सिंह, मनगवां से शीला त्यागी,चितरंगी - अशोक पैगाम,धोहनी -अवध प्रताप सिंह,जैतपुर - मोहदल सिंह पाव,बांधवगढ़ - शिव प्रसाद कोल,बहोरीबंद - गोविंद पटेल का नाम शामिल है।

यह भी पढ़ें...बसपा सुप्रीमों मायावती को बड़ा झटका, इलाहाबाद हाईकोर्ट ने ​इस मामले में तलब की रिपोर्ट

 

 

Web Title: Chhattishgrah Me Mayawati Ne Ajit Jogi ki Party Se Kiya Gathbandhan ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया