स्वामी अग्निवेश का पीएम मोदी और मोहन भागवत को खुला चैलेंज, कहा - आकर कर लें शास्त्रार्थ 


GAURAV SHUKLA 21/09/2018 09:29 AM
154 Views

Lucknow. भाजपा से नाराज स्वामी अग्निवेश ने एक बार फिर पीएम मोदी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि राफेल में दलाली करवाई जा रही है। अमीरों का खजाना बढ़ाने के लिए सरकार की ओर से यह कदम उठाया गया है। अग्निवेश का यह इशारा उद्योगपति अंबानी और अडानी जैसे परिवारों की ओर था। अग्निवेश ने कहा कि राफेल मामले में सरकार पूरी तरह से धंसी हुई है, जिसमें पारदर्शिता के साथ बहस के अलावा कोई और रास्ता नहीं है।

Swami Agnivesh ka PM Modi or Mohan Bhagwat koo khula challenge
स्वामी अग्निवेश ने राहुल गांधी का समर्थन करते हुए कहा कि रक्षा मंत्री को राफेल मंत्री इसलिए कहा जा रहा है, क्योंकि वह इस मामले में जरूरत से ज्यादा डिफेंड कर रही है। लेकिन सरकार को बचाने में उन्हें समझदारी से काम लेना चाहिए। उनके ऊपर प्रधानमंत्री को बचाने की बड़ी जिम्मेदारी है। अग्निवेश ने अंबानी पर आरोप लगाते हुए कहा कि फ्रांस के प्रधानमंत्री की महिला मित्र से सौदेबाजी करवाई गयी। उसको अपनी तरफ से पैसे देकर रिश्वत औऱ फिल्म बनाने के लिए 50-100 करोड़ देते हैं। ये सारी चीजें जांच की परिधि में आनी चाहिए। जेपीसी से आखिरकर सरकार क्यों भाग रही है इसका गठन क्यों नहीं किया जा रहा।

Swami Agnivesh ka PM Modi or Mohan Bhagwat koo khula challenge

  मोदी और भागवत कर लें शास्त्रार्थ

स्वामी अग्निवेश ने कहा कि आरएसएस प्रमुख को मॉब लिंचिंग की बातें करना शोभा नहीं देता। मॉब लिंचिंग की बात करने वाले हत्यारों को सजा क्यों नहीं दिलवा रहे। मेरे साथ हुई घटनाओं की उन्होंने निंदा तक नहीं की। मैं तो काऊ लिफ्टिंग और गौ मांस खाने का काम नहीं कर रहा था। फिर मेरे ऊपर हमला क्यों हुआ मैं जानना चाहता हूं। यहीं नहीं उन्होंने मोहन भागवत और पीएम मोदी को खुला चैलेंज देते हुए कहा कि ये मोदी जी का संसदीय क्षेत्र हैं और मैं वाराणसी में ही दोनों को शास्त्रार्थ की चुनौती दे रहा हूं। अपनी राजनीति चमकाने के लिए सरकार हजारों लाखों वर्ष पुरानी हिन्दू धर्म की मान्यताओं का गला घोंट रही है।

यह भी पढ़ें... भाजपा और कांग्रेस को बड़ा झटका, कई जिलों के सैकड़ों नेता समाजवादी पार्टी में शामिल

Web Title: Swami Agnivesh ka PM Modi or Mohan Bhagwat koo khula challenge ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया