मुख्य समाचार
पीएम मोदी की अध्यक्षता में नीति आयोग की बैठक आज, ममता और केसीआर नहीं होंगे शामिल एनडी टीवी के खास प्रमोटरों पर सेबी ने लगाई रोक, लगा इतने साल का प्रतिबंध एयरपोर्ट पर चंद्रबाबू नायडू की ली गई तलाशी, टीडीपी ने बदले की राजनीति का लगाया आरोप यूपी को डिजिटल उत्तर प्रदेश बनाने के लिए व्यापक और मजबूत दूरसंचार नेटवर्क की आवश्यकता : उप मुख्यमंत्री बल्लेबाजी डॉट कॉम के ब्रांड एम्बेसडर बने युवराज राज्यपाल ने केन्द्रीय गृह मंत्री से भेंट की सड़क सुरक्षा समिति की बैठक : बसों में अग्निशमन यन्त्र लगाने के निर्देश बसपा सांसद के घर कुर्की का आदेश हुआ चस्पा दान के सिक्कों को लेकर परेशानी में साईं बाबा मंदिर ट्रस्ट, जानिए क्या है वजह मीसा भारती ने चुनाव में हार का लिया ऐसे बदला संभावित आतंकी हमले को लेकर अयोध्या में हाई अलर्ट स्कूल चलो अभियान में सभी बच्चों को नजदीकी स्कूलों में शत-प्रतिशत नामांकन कराये जाने के निर्देश पाकिस्तान से वीडियो कॉल कर युवक ने कहा- भाईजान बम कहां रखना है और फिर...
 

शोपियां में आतंकियों ने की 3 पुलिसकर्मियों की हत्या, एक को किया रिहा


SUJEET KUMAR 21/09/2018 10:31:05
310 Views

New Delhi. जम्मू कश्मीर के शोपियां से शुक्रवार (21 सितंबर) की सुबह आतंकियों तीन पुलिसकर्मियों को अगवा कर उनकी निर्मम हत्या कर दी। वहीं एक एसपीओ के भाई को रिहा कर दिया है। मीडिया रिपोर्ट की माने तो शुक्रवार को आतंकियों ने शोपियां से चार स्पेशल पुलिस अफसरों (SPO) को किडनैप किया था। इन तीनों पुलिसकर्मियों के शव बरामद कर लिए गए हैं। चार पुलिसकर्मियों में से सिर्फ फयाज़ अहमद भट्ट ही वापस लौटे सके हैं। 

jammu kashmir shopian policeman kidnap terrorist

ताजा खबरों को मोबाईल पर पाने के लिए यहां क्लिक करें।

यह किडनैपिंग तब हुई है जब हिज्बुल के आतंकी रियाज़ नाइकू ने पुलिसकर्मियों को धमकी दी है। एक ऑडियो क्लिप जारी कर नाइकू कह रहा है कि सभी पुलिसकर्मी चार दिन में अपनी नौकरी छोड़ दें। नाइकू का कहना था कि नए कश्मीरी लड़के पुलिस ज्वाइन ना करें। 

Jammu & Kashmir: Three policemen who were kidnapped by terrorists in south Kashmir's Shopian, found dead. pic.twitter.com/OV9xwHrDBn

— ANI (@ANI) September 21, 2018

गौरतलब है कि इससे पहले भी आतंकियों ने पुलिसकर्मियों को निशाना बनाया है। जिसके बाद से ही घाटी में काफी तनाव का माहौल है। अभी हाल ही में आतंकियों ने पुलिसकर्मियों के 10 परिजनों को किडनैप किया था। हालांकि बाद में उन्हें छोड़ दिया था। आतंकियों का कहना था कि पुलिसकर्मी उनके परिवार के कुछ सदस्यों को ले गए हैं और हम चाहते हैं कि उन्हें वापस भेज दें।   

 

Web Title: jammu kashmir shopian policeman kidnap terrorist ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया