डग्गामार बस का टायर फटने से बड़ा हादसा,5 की मौत,40 से ज्यादा घायल


RAGHVENDRA CHAURASIA 21/09/2018 14:54:15
358 Views

Lucknow. उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले में दर्दनाक सड़क हादसा हो गया है। गुरुवार सुबह एक डग्गामार बस का टायर फटने से बड़ा हादसा हो गया। इस हादसे में 5 यात्रियों की मौके पर मौत हो गई जबकि 40 से ज्यादा लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां कुछ यात्रियों की हालत नाजुक स्थिति में बताई जा रही है।

Amroha Me Daggamar Bus Ka Tyre Phtane Se Bada Hadsa 

यह भी पढ़ें...ताजा खबरों को मोबाईल पर पाने के लिए यहां क्लिक करें।

  तेज रफ्तार थी बस

यूपी के अमरोह जिले के डिडोली कोतवाली क्षेत्र के जोया संभल मार्ग पर हुआ है। अमरोहा से गुरुवार सुबह तेज रफ्तार बस संभल की ओर जा रही थी। गांव पलोला के पास टायर फटने से बस पलट गई। बस पलटते ही 5 यात्रियों की मौके पर मौत हो गई जबकि 40 से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। ग्रामीणों की मदद से राहत व बचाव कार्य जारी है। पुलिस ने सभी घायलों को एंबुलेंस के जिला अस्पताल में भर्ती कराया। बताया यह भी जा रहा है कि कुछ घायलों की हालत नाजुक स्थिति में है। 

  प्राईवेट अस्पताल के डॉक्टरों को लगाया गया

जिला प्रशासन ने इस सड़क हादसे को गंभीरता से लेते हुए कई निजी अस्पतालों के डॉक्टरों को घायलों की देखरेख में लगाया गया है। वहीं इस घटना से मृतकों व घायलों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस ने मृतक शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं पुलिस ने बताया कि बस संचालक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। 

यह भी पढ़ें...मायावती को लेकर स्वामी प्रसाद मौर्या ने दे दिया बड़ा बयान,कहा मैंने दी थी चुनौती

 

Web Title: Amroha Me Daggamar Bus Ka Tyre Phtane Se Bada Hadsa ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया