Birthday Special : जानिए किस तरह फ्लॉप फिल्में दे रही करीना के जीवन में आया बदलाव और...


GAURAV SHUKLA 21/09/2018 16:11:06
642 Views

Lucknow. बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री करीना कपूर आज(शुक्रवार 21 सितम्बर) को अपना 38वां जन्मदिन मना रही हैं। लेकिन क्या आपको पता हें कि करीना के करियर के शुरुआती दिनों में उनकी पहली फिल्म रिफ्यूजी में अभिषेक बच्चन मुख्य भूमिका में थे। उस दौरान दोनों ही सुपरस्टार किड्स थे जिसके मुताबिक दोनों में वह गुर देखने को मिले। जिसके चलते यह पहली फिल्म फ्लॉप हो गयी। लेकिन करीना इस फिल्म के बाद निराश नहीं हुईं। भले ही उनकी यह फिल्म फ्लॉप हो गयी हो लेकिन उनके अभिनय की जमकर सराहना हुई। लिहाजा उन्हें बेस्ट फीमेल डेब्यू के अवॉर्ड से नवाजा गया। इसके बाद उन्होंने अपनी मेहनत जारी रखी। 

happy birthday kareena kapoor
इसके बाद फिल्म अशोका में करीना के साथ मशहूर अभिनेता शहरुख खान थे जिसके चलते लोगों को लगा कि इस फिल्म को हिट होने से कोई नहीं रोक सकता। लेकिन यह फिल्म भी फ्लॉप हो गयी। हालांकि उन दिनों तो जैसे करीना को फ्लॉप फिल्म से कोई फर्क ही नहीं पड़ता था। भले ही करीना को फ्लॉप फिल्म से कोई खासा प्रभाव न पड़ रहा हो लेकिन उन दिनों यह चर्चा का विषय था कि उन्हें अगली फिल्म में कौन लेगा। 

happy birthday kareena kapoor
फ्लाप फिल्मों के उस दौरान में करीना की जिंदगी में जो फिल्ममेकर फरिश्ता बनकर आया वह कोई और नहीं बल्कि करण जौहर थे। जिन्होंने आखिरकर करीना के करियर की जिम्मेदारी और उन्हें फिल्म कभी खुशी कभी गम का ऑफर दिया। इस फिल्म में सभी स्टार्स फेमस चेहरे थे। जिसके बाद करीना भी फिल्म में कम नहीं आंकी गयी और इसके बाद करीना ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। लिहाजा करीना जल्द ही मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्रियों में शुमार हो गयी। 

यह भी पढ़ें... 2019 चुनाव से पहले कांग्रेस में बड़ा फेरबदल, राहुल की सहमति के बाद महासचिव ने जारी की लिस्ट

Web Title: happy birthday kareena kapoor ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया