मुख्य समाचार
हंगामे की भेंट चढ़ा विधानसभा के मानसून सत्र का पहला दिन  प्रियंका को लेकर चुनार पहुंची पुलिस; सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस समर्थक मौजूद नारेबाजी जारी लखनऊ में शिवसेना का सदस्यता अभियान शुरू  जिला पंचायत सदस्य पर प्लाट कब्जाने का आरोप, एंटी भूमाफिया पोर्टल पर शिकायत  टैंपो चालकों ने किया हंगामा, भाजपा सांसद के पुत्र के करीबियों और पुलिस पर लगा वसूली का आरोप  फोरम के आदेश की नाफरमानी लखनऊ डीएम को पड़ी भारी, वेतन रोकने के आदेश अजय कुमार लल्लू बोले - जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड : अजय कुमार लल्लू सुरक्षा प्रबंध सराहनीय हैं, लेकिन मेरी सुरक्षा का दायरा कम से कम रखें : प्रियंका वाड्रा
 

द्रविड़ ने रवि शास्त्री को लेकर दिया बड़ा बयान, विराट को बताया...


SUJEET KUMAR 21/09/2018 17:14:24
341 Views

New Delhi. इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान रहे राहुल द्रविड़ ने टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री को लेकर अपना बयान दिया है। राहुल द्रविड़ ने रवि शास्त्री को लेकर कहा है कि यह मायने नहीं रखता कि कौन सर्वश्रेष्ठ है और कौन नहीं। अभी ज्यादा महत्वपूर्ण यह है कि टीम ने उससे क्या सीख ली और आगे कैसे बढ़ना है।

indian cricket team rahul dravid ravi shastri virat kohli

दरअसल टीम इंडिया को अभी हाल ही में इंग्लैंड दौरे में पांच टेस्ट मैचों की सीरीज में 1-4 से करारी हार का सामना करना पड़ा था। लेकिन शास्त्री ने इस बीच यह कहकर नई बहस छेड़ दी थी कि विराट कोहली की अगुवाई वाली टीम पिछले 15-20 वर्षों में सर्वश्रेष्ठ टीम है। हालांकि सुनील गावस्कर सहित कई पूर्व क्रिकेटरों ने उनके इस बयान की आलोचना की थी। 

indian cricket team rahul dravid ravi shastri virat kohli

ताजा खबरों को मोबाईल पर पाने के लिए यहां क्लिक करें।

द्रविड़ ने कहा, 'मुझे लगता है कि टीम को भी अहसास होगा कि उसके पास मौके थे। निश्चित तौर पर इस सीरीज के कुछ सकारात्मक पहलू भी रहे। हमारी गेंदबाजी और हमारा क्षेत्ररक्षण अच्छा रहा, विशेषकर हमारी कैचिंग बहुत अच्छी थी। लेकिन जैसे मैंने पहले कहा कि हमारे पास मौके थे, लेकिन इस बार हम उनका फायदा नहीं उठा पाए। हमें चार साल में इंग्लैंड दौरे का मौका मिलता है तो इस लिहाज से यह निराशाजनक है।'

 

Web Title: indian cricket team rahul dravid ravi shastri virat kohli ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया