मायावती से गठबंधन के बाद जोश में जोगी,कहा तुम मुझे सत्ता दो,मैं तुम्हें..


RAGHVENDRA CHAURASIA 21/09/2018 18:02:05
2502 Views

Raipur. छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव के दो महीने बाकी है। कांग्रेस -भाजपा को हराने के लिए पूरी ताकत लगा रही है। वहीं भाजपा सत्ता बचाने के लिए नई-नई रणनीतियां बना रही है। इधर मायावती ने अजीत जोगी से हाथ मिलाकर कांग्रेस के साथ भाजपा की मुश्किलें बढ़ा दी हैं। अजीत जोगी ने एक कार्यक्रम के दौरान बेरोजगार युवाओं से कहा कि तुम मुझे सत्ता दो मैं तुम्हें भत्ता दूंगा। 

Chhattishgrah Me Ajit Jogi Ne Kaha Tum Muse Satta Do Men Thume Bhtta Dunga

  अजीत जोगी का नया नारा

छत्तीसगढ़ में जनता कांग्रेस पार्टी के नेता अजीत जोगी इस बार चुनाव जीतना चाहते हैं। जोगी अपनी चुनावी रैलियों में युवाओं पर ज्यादा फोकस कर रहे हैं। जोगी ने बेरोजगार युवाओं से कहा कि तुम मुझे सत्ता दो मैं तुम्हे भत्ता दूंगा। जोगी ने राजधानी रायपुर में युवाओं के सम्मेलन में बेरोजगार भत्ता का एलान किया।   कार्यक्रम के दौरान जोगी ने बकायदा एक नंबर भी दिया कहा जो इस नंबर पर मिस कॉल करेगा उसका पंजीकरण हो जाएगा। 

Chhattishgrah Me Ajit Jogi Ne Kaha Tum Muse Satta Do Men Thume Bhtta Dunga

  प्रदेश में 25 लाख बेरोजगार हैं युवा

छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम अजीत जोगी ने कहा कि ​यदि मेरी सरकार आई तो बेरोजगार युवाओं की आर्थिक मदद की जाएगी। जोगी ने कहा कि मैट्रिक पास बेरोजगार को 1001 रुपये,ग्रजेएट को 1500,और पोस्ट ग्रेजुएट को 2001 रुपये हर महीने दिए जाएंगे। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में बेरोजगार युवाओं की जनसंख्या बढ़ती जा रही है। प्रदेश में तकरीबन 25 लाख बेरोजगार युवा हैं। 

 

 

Web Title: Chhattishgrah Me Ajit Jogi Ne Kaha Tum Muse Satta Do Men Thume Bhtta Dunga ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया