मुख्य समाचार
हंगामे की भेंट चढ़ा विधानसभा के मानसून सत्र का पहला दिन  प्रियंका को लेकर चुनार पहुंची पुलिस; सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस समर्थक मौजूद नारेबाजी जारी लखनऊ में शिवसेना का सदस्यता अभियान शुरू  जिला पंचायत सदस्य पर प्लाट कब्जाने का आरोप, एंटी भूमाफिया पोर्टल पर शिकायत  टैंपो चालकों ने किया हंगामा, भाजपा सांसद के पुत्र के करीबियों और पुलिस पर लगा वसूली का आरोप  फोरम के आदेश की नाफरमानी लखनऊ डीएम को पड़ी भारी, वेतन रोकने के आदेश अजय कुमार लल्लू बोले - जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड : अजय कुमार लल्लू सुरक्षा प्रबंध सराहनीय हैं, लेकिन मेरी सुरक्षा का दायरा कम से कम रखें : प्रियंका वाड्रा
 

पीएम व सीएम पर अभद्र टिप्पणी करना पड़ा भारी, आरोपी गिरफ्तार


NAZO ALI SHEIKH 22/09/2018 09:32 AM
177 Views

New delhi. पीएम नरेन्द्र मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ पर अभद्र टिप्पणी सोशल मीडिया पर करना युवक को भारी पड़ गया। आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर लिया। इसके बाद आरोपी युवक को गिरफ्तार भी कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें... राहुल गांधी का दो दिवसीय अमेठी दौरा,एक दर्जन कार्यक्रमों में होंगे शामिल

PM va CM par abhadr tippanI karana pada bhaaree

क्या है मामला

डीजीपी के आदेश पर जिले में डिजिटल वालंटियर ग्रुप तैयार किया गया। इस ग्रुप से हरसेवकपुर के रहने वाले शख्स चंदन चौहान को भी जोड़ा गया था। जब चंदन ग्रुप का मेंबर बन गया तो पीएम और सीएम के खिलाफ ही अभद्र टिप्पणी कर डाली। आरोपी ने अभद्र टिप्पणी का वीडियो बना लिया था। इस वीडियो को ग्रुप पर शेयर कर दिया। टिप्पणी शेयर करते ही ग्रुप पर हड़कंप मच गया। 

pm- cm par abhdr tippni- photo

आईटी एक्ट में केस

ग्रुप में वीडियो शेयर करने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई। आरोपी के खिलाफ थानाध्यक्ष गुलरिहा जयदीप कुमार वर्मा ने शिकायत दर्ज कराई। इसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिफ्तार कर लिया। आरोपी के खिलाफ आईटी एक्ट समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज कर पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है। यह कोई नया मामला नहीं है, जब पीएम और सीएम पर सोशल मीडिया में अभद्र टिप्पणी की गई हो। पहले भी इस तरह के कारनामे सामने आ चुके हैं। 

Web Title: PM va CM par abhadr tippanI karana pada bhaaree ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया