राहुल गांधी को नासमझ बोलकर बड़े नेता ने छोड़ दी पार्टी, भाजपा में जाने को तैयार, मचा हड़कंप


UMENDRA SINGH 22/09/2018 11:36:13
1856 Views

New Delhi. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी जहां पार्टी और संगठन को एक करने के लाख प्रयास कर रहे हैं लेकिन पार्टी उनसे संभलना मुश्किल होती जा रही है। पहले मध्य प्रदेश और राजस्थान में गुटबाजी सामने आयी तो अब एक बड़े नेता ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। उसने राहुल गांधी को अपरिपक्व करार देकर पार्टी छोड़ी है और अब भाजपा में जाने की तैयारी कर रहा है। आइए जानते हैं वो नेता कौन है।

dheeru ghujera left congress

  ये है वो नेता जिसने छोड़ी पार्टी

राहुल गांधी को अपरिपक्व बताने वाले नेता गुजरात में बड़ा नाम है। उनका नाम धीरू गजेरा है जो सूरत में अपनी बड़ी पकड़ रखते हैं। भले ही उत्तर भारतीय उनके नाम से ज्यादा वाकिफ न हों लेकिन गुजरात और सूरत में उनके बड़े समर्थक हैं।

dheeru ghujera left congress

  गुटबाजी का दावा कर दे दिया इस्तीफा

कांग्रेस के बड़े नेता रहे धीरू गजेरा ने दावा किया है कि कांग्रेस में गुजबाजी हो रही है। उनका कहना है कि वो यहां पर विधानसभा चुनाव भी पार्टी की गुटबाजी के कारण ही हारे हैं। 68 साल के गजेरा पाटीदार समुदाय से संबंध रखते हैं और उनका बड़ा नाम है।

  भाजपा की तारीफ की, मोदी की प्रशंसा

इस्तीफा देने के साथ ही गजेरा ने पलटी मार ली है। उन्होंने राहुल गांधी की बुराई की है लेकिन मोदी की जमकर तारीफ की है। उनका कहना है कि राहुल से ज्यादा लोग मोदी को चाहते हैं। उन्होंने भाजपा की ओर इशारा किया कि अगर कोई पार्टी मुझसे संपर्क करेगी तो मैं उसको जरूर ज्वॉइन करूंगा।

रोचक जानकारी- राहुल गांधी अमेठी से सांसद हैं औऱ इस बार भी इसी सीट से चुनाव लड़ेंगे।

 

Web Title: dheeru ghujera left congress ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया