मायावाती के पीएम बनने के सपने को पूरा करने आ गयी बड़ी पार्टी, विरोधियों में हाहाकार


UMENDRA SINGH 22/09/2018 12:06:53
2757 Views

New Delhi. बहुजन समाज पार्टी की मुखिया के पीएम बनने के सपने को पूरा करने के लिए एक बड़ी पार्टी साथ आ गयी है। उसके साथ आने से मायावती की स्थिति मजबूत होने जा रही है। दोनों पार्टी मिलकर विधानसभा औऱ लोकसभा चुनाव भी लड़ेंगे। दोनों के गठबंधन का एलान भी हो चुका है।

  यह भी पढ़ें: राहुल गांधी को नासमझ बोलकर बड़े नेता ने छोड़ दी पार्टी, भाजपा में जाने को तैयार, मचा हड़कंप

mayawati with ajit jogi

बसपा प्रमुख ने जिस दल के साथ गठबंधन किया है वो कोई और नहीं बल्कि अजीत जोगी की पार्टी है। इससे भारतीय जनता पार्टी के विजय रथ को रोकने के लिए महागठबंधन बनाकर चुनाव लड़ने की कांग्रेस व अन्य विपक्षी नेताओं की कोशिशों को तगड़ा झटका दिया है। बसपा प्रमुख ने अजीत जोगी जो कि जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं, उनके साथ गठबंधन कर छत्तीसगढ़ से चुनाव लड़ने का फैसला किया है। 

mayawati with ajit jogi

  लोकसभा चुनाव में अब बढ़ेगा कद

गठजोड़ के मुताबिक जोगी की पार्टी 55 सीटों और  बसपा 35 पर चुनाव लड़ेगी। हालांकि इसके बाद भी दोनों का गठजोड़ रहेगा औऱ जोगी के साथ आने से लोकसभा चुनाव में मायावती के पीएम बनने का सपना और मजबूत होने जा रहा है।

रोचक जानकारी- मायावती को बसपा में कांशीराम लेकर आये थे। 

 

Web Title: mayawati with ajit jogi ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया