मुख्य समाचार
जानिए जातिवाद पर हरियाणा हाईकोर्ट ने क्या टिप्पणी की स्वरा भास्कर के निशाने पर आईं प्रज्ञा ठाकुर, हेमंत पर दिया था बयान वेडिंग एनिवर्सरी पर अभिषेक ने शेयर की ऐश की फोटो, लिखा हनी मून, फैंस बोले इतना गुरूर... कॉफी विद करण मामला : पांड्या और राहुल पर लगा 20-20 लाख रुपये का जुर्माना बाइक पोल से टकराई, युवक की मौत अधिकारियों को नहीं दिखाई पड़ रहा आचार संहिता का उल्लंघन मथुरा में आइसक्रीम फैक्ट्री में अमोनिया गैस का रिसाव,15 की ​बिगड़ी तबियत मोदी ने इस नेता को बताया स्पीड ब्रेकर शूट के दौरान विक्की कौशल को आई गंभीर चोटें अपने सबसे बड़े चुनावी वादे को लेकर बुरी फंसी कांग्रेस सुरवीन चावला के घर आई नन्ही परी, देखें तस्वीर खोदा पहाड़ निकली चुहिया साबित होगा नकली भतीजा-बुआ का गठबंधन : केशव मौर्य एलएचबी कोच बने सुरक्षा कवच, बची भीषण तबाही स्पाइसजेट बना जेट के कर्मचारियों का सहारा, 100 पायलटों सहित 500 लोगों को दी नौकरी जल्‍द फाइटर जेट के कॉकपिट में नजर आएंगे विंग कमांडर अभिनंदन पूर्वा एक्सप्रेस हादसे के चलते बाधित हुआ हावड़ा रूट पर ट्रेनों का संचालन कोहली की पारी ने दिखाया कमाल, 10 रन से जीती RCB नोट्रे डेम को पहले जैसा बनाना चाहते हैं मैक्रों, येलो वेस्ट प्रदर्शन से बिगड़ी छवि को सुधारने की कवायद सीएम योगी बोले- बाबा साहेब ने न किया होता यह काम, तो आज भी किसी जमींदार के यहां भैंस चरा रहे होते अखिलेश 
 

स्मृति ईरानी से मुकाबले को अमेठी आ रहे राहुल, भाजपा में हड़कम्प


RAJNISH KUMAR 23/09/2018 12:15:45
846 Views

Lucknow. आगामी लोकसभा चुनावों को लेकर कांग्रेस ने चुनाव प्रचार के लिए नए तरीकों का प्रयोग करते हुए नजर आएगी। अमेठी में भाजपा नेता स्मृति ईरानी को टक्कर देने के लिए राहुल गांधी अपने संसदीय क्षेत्र में लगातार जनता से सम्पर्क में रहते हैं। दरअसल, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अब वीआईपी नहीं आम आदमी की तरह प्रचार करते हुए नजर आएंगे। पार्टी नेताओं का मानना है कि राहुल गांधी यह फैसला इसलिए लिया है ताकि वह आम जनता से सीधे बातचीत कर सकें।

Smriti irani se mukabale ko amethi aa rahe rahul

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी यूपी के अमेठी से सांसद हैं। राहुल अक्सर अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी आते रहते हैं। अमेठी आगमन के दौरान पार्टी नेताओं की ओर से उनके ठहरने के लिए गेस्ट हाउस में व्यवस्था की जाती है। बताया जा रहा है कि वह हमेश से मुंशीगंज गेस्ट हाउस में रुकते थे, लेकिन अब उन्होंने इस गेस्ट हाउस में रुकने पर एतराज जताया है। उनके एतराज की कई वजह हैं। बताया जा रहा है कि राहुल गांधी ने मुंशीगंज गेस्ट हाउस में रुकने से इसलिए दूरी बना रखी है, क्योंकि इस गेस्ट हाउस में उन्हें कुछ खास लोगों से मुलाकात करनी होती थी। जबकि अन्य लोगों से मुलाकात करने में बाधा आती थी। ऐसे में वह इस बार मुंशीगंज गेस्ट हाउस नहीं जाएंगे।

Smriti irani se mukabale ko amethi aa rahe rahul

बताया जा रहा है कि राहुल गांधी इस बार मुसाफिरखाना के वन विभाग के विश्राम गृह में ही ठहरेंगे। बताया जा रहा है कि राहुल गांधी ने यह फैसला आगामी चुनाव को देखते हुए लिया है। बता दें कि राहुल गांधी अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी के दौरे पर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें ... अब इस गेस्ट हाउस में नहीं जाएंगे राहुल गांधी, ये है बड़ी वजह

 

Web Title: Smriti irani se mukabale ko amethi aa rahe rahul ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया