मुख्य समाचार
गो उत्पादों के साथ पंचगव्य का प्रचार प्रसार करेगा उत्तर प्रदेश गो सेवा आयोग परिवार के साथ ईडी दफ्तर पहुंचे राज ठाकरे, मुंबई के कई इलाकों में धारा 144 लागू मौरंग मंडी के पास हुआ विवाद, घायलों को भेजा गया अस्पताल  वृंदावन में बांके बिहारी मेरे बांके बिहारी पोस्टर का हुआ विमोचन दुनिया का सबसे बड़ा ऑफिस अमेजन के नाम, 15 हजार कर्मचारी करेंगे काम लखनऊ नगर निगम पर सफाई कर्मचारियों का धरना आज महिलाओं के साथ उत्पीड़न करने वालो के विरूद्ध सख्त कार्यवाही सुनिश्चित करें : भारती घूस लेते रंगे हाथों पकड़ा गया लेखपाल, लखनऊ ले गई एंटी करप्शन टीम किशोरी से गैंगरेप का वीडियो वायरल, सात गिरफ्तार भाजपा के इस विधायक ने ली सीएम पद की शपथ, मचा हड़कंप पिता के कंधे पर बैठ मीडिया को जीभ चिढ़ाते तैमूर ने जीता दिल, करीना पर नहीं गया किसी का ध्यान इटावा जेल में कैदी की मौत, मचा बवाल वाह भाजपा सरकार! सदन में पॉर्न देखने वालों को बना दिया मंत्री महिलाओं को सेना में जाने का सुनहरा मौका, यहां हो रही भर्तियां स्टेयरिंग फेल होने से गड्ढे में उतरी स्कूली बस, बाल बाल बचे बच्चे लालू समेत RJD के सभी नेताओं की मिली सहमति, ये होंगे नए राष्ट्रीय अध्यक्ष यात्रीगण कृपया धैर्य धरें! अभी और निरस्त रहेंगी ये ट्रेनें शिकायत निस्तारण में हीलाहवाली बर्दाश्त नहीं; कर्मचारियों का रुकेगा वेतन, अधिकारियों पर भी होगा एक्शन : नगर आयुक्त   गजब! सदन में पॉर्न देखने वालों को बना दिया मंत्री चिदंबरम के समर्थन में खुलकर सामने आये राहुल गांधी, दिया ये बड़ा बयान इस विवि में 100 छात्रों ने मुंडवाया सिर, शासन तक मची खलबली वायुसेना प्रमुख का दर्द आया बाहर, कहा- जितना पुराना मिग-21 उड़ा रहे, उतनी पुरानी कोई कार नहीं चलाता नौ रुपए में करें विदेश की यात्रा, ये कंपनी दे रही ऑफर पाकिस्तान: आतंकी हाफिज का कानूनी पैतरा, कोर्ट को बताया लश्कर से नहीं कोई वास्ता  जापानी इंसेफलाइटिस पर योगी सरकार ने हासिल की बड़ी कामयाबी : भाजपा लखनऊ: HDFC बैंक का कारनामा, अवैध तरीके से ग्राहकों से वसूल रहा रुपए मुख्यमंत्री ने बाल श्रम से मुक्ति के लिए जनप्रतिनिधियों से मांगा सहयोग
 

जब जस्टिन बीबर गर्लफ्रेंड के लिए सड़कों पर ही गाने लगे गाना, फिर जो हुआ...


NAZO ALI SHEIKH 24/09/2018 14:41:15
546 Views

Losegles. गर्लफ्रेंड के लिए लोग क्या क्या नहीं करते हैं। वह चाहे आम इंसान हो या कोई और हो। हर कोई अपनी गर्लफ्रेंड को खुश रखने के लिए पूरी कोशिश करता है। किसी भी चीज की कमी हो तो वह जान देकर भी उसे पूरा करने में पीछे नहीं हटता। इसी तरह का प्यार दिखाया है  अपने संगीत से करोड़ों के दिलों में राज करने वाले हॉलीवुड स्टार जस्टिन बीबर ने। वह अपनी गर्लफ्रेंड के लिए सड़कों पर गाने  गाकर पड़े। जब उन्होंने सड़कों पर गाना शुरू किया तो लोगों ने उनका वीडियो बना लिया और सोशल मीडया पर वायरल कर दिया। बीबर को देखने वालों की भीड़ लग गई।

यह भी पढ़ें... 41 की उम्र में इस मशहूर एक्ट्रेस ने रचाई शादी, 1983 में किया था फिल्म में डेब्यू

jab justin bieber  girlfirend ke liye sadakon par hee gaane lage gaana

  बिता रहे छुट्टियां

जस्टिन बीबर इन दिनों अपनी होने वाली पत्नी हेली बाल्डविन के साथ छुट्टियां मना रहे हैं। हेली अमेरिका की मशहूर मॉडल हैं। उनसे सगाई को लेकर बीबर चर्चा में आए थे। अब उन्होंने अपनी होने वाली पत्नी हेली के लिए कुछ ऐसा काम किया कि फिर सुर्खियों में बन गए हैं। बीबर ने अपनी गर्लफ्रेंड हेली के लिए बकिंघम पैलेस के बाहर बैठकर गाना गाकर लोगों को खुश कर दिया। उनका यह वीडियो सोशल मीडया पर तेजी से वायरल होने लगा है। वायरल वीडियो में वह गिटार लिए हुए नजर आ रहे हैं। उनके इस वीडियो को लोग तेजी से लाइक और कमेंट कर रहे हैं। 

justin bieber hailey baldwin- PHOTO

  2016 से डेट

बताते चलें कि बीबर हेली को दो सालों से डेट कर रहे हैं। लेकिन बीच में दोनों के बीच मनमुटाव की खबरें भी आई थीं। फिलहाल अब दोनों ही विवाह के बंधन में बंधने वाले हैं। बीबर के गानों ने यह जता दिया है कि वह हेली को कितना प्यार करते हैं। उन्होंने हेली से बहामास स्थित एक रेस्टोंरेंट में सगाई भी कर ली है। 

Web Title: jab justin bieber girlfirend ke liye sadakon par hee gaane lage gaana ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया