मुख्य समाचार
अपने बजट का पांच फीसद हिस्सा पशुओं के कल्याण में लगाएं राज्य: गिरीश रतन टाटा को हाईकोर्ट से मानहानि मामले में राहत, जानें पूरा मामला मॉब लिंचिंग पर फिर बोले नसीरुद्दीन शाह, परिजनों से मिलकर कहा- साहस को... ट्रामा में फैला खतरनाक फंगस, कारगर दवा नहीं, अलर्ट जारी समलैंगिक विवाह के लिए कोर्ट पहुंचीं दो युवतियां, मजिस्ट्रेट ने नहीं लिया आवेदन, जानें वजह 10वीं पास के लिए दो हजार से अधिक पदों पर भर्तियां, ऐसे कर सकते हैं आवेदन दिव्यांग किशोरी से रेप करते धरा गया वृद्ध और फिर जो हुआ... भारत की गोल्डन गर्ल हिमा दास, जानिये खास बातें सरकार का सख्त आदेश, एयर इंडिया नहीं करे नियुक्ति और पदोन्नति फिर विवादों में घिरीं सोनाक्षी, धोखाधड़ी मामले के बाद सेक्सोलॉजिस्ट ने भेजा नोटिस अटल के आचरण से प्रेरित होकर एक आदर्श कार्यकर्ता का होता है निर्माण : स्वतंत्र देव अनिवार्य होगा टेस्ट, नशे में मिलने पर होगा निलंबन  लाइव शो में कॉमेडियन की मौत, लोग समझते रहे परफॉर्मेंस बजाते रहे तालियां... मेयर, पार्षद और नगर पंचायत अध्यक्ष भी लगाएंगे पौधे  यूपी में औद्योगिक विकास को बढ़ावा देने के हर सम्भव किये जाये प्रयास : उपमुख्यमंत्री मायावती ने चला ये बड़ा दांव, नहीं गिरेगी कर्नाटक की सरकार!
 

सपा के मंच पर मुलायम को देख शिवपाल ने दे दिया ये बड़ा बयान, मचा कोहराम


RAGHVENDRA CHAURASIA 24/09/2018 17:03:45
698 Views

 Lucknow. उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के मंच रविवार को मुलायम के पहुंचने से शिवपाल यादव समेत विपक्षी दलों को गहरा झटका लगा है। बेटे के मंच मुलायम को देख शिवपाल क्या कर सकते थे। वे अब अखिलेश यादव के भाग्य को कोस रहे हैं। 

यह भी पढ़ें..ताजा खबरों को पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

  अखिलेश के भाग्य पर चाचा का हमला 

रविवार को जंतर -मंतर पर जब मुलायम सिंह यादव बेटे अखिलेश के मंच पर मौजूद थे। उस समय सेक्युलर मोर्चा के अध्यक्ष व पूर्व मंत्री शिवपाल यादव सहकारिता भवन में एक कार्यक्रम के मंच पर मौजूद थे। पत्रकारों ने जब मुलायम सिंह को लेकर सवाल पूछा तो शिवपाल यादव एक मिनट के लिए परेशान हो गए। इसके बाद उन्होंने कहा कि कभी-कभी बहुत से लोगों को बिना मेहनत के बहुत कुछ मिल जाता है। कुछ लोगों को मेहनत से भी नहीं मिलता है। कुछ भाग्यशाली हैं जिन्हें बिना कुछ किये बहुत कुछ मिला। शिवपाल के इस बयान का इशारा अखिलेश यादव पर है। सपा अखिलेश यादव को विरासत में मिली है। इसलिए चाचा शिवपाल अब अखिलेश के भाग्य पर हमला बोल रहे हैं। 

Sapa Ke Manch Pr Mulayam Sing Ko Dekh Shipal Yadav Ko Jhtka

  नेता जी का आर्शीवाद है मोर्चा के साथ

शिवपाल यादव ने पत्रकारों के जवाब पर कहा कि नेता जी का आर्शीवाद सेक्युलर मोर्चा के साथ है। उन्होंने कहा कि नेता जी के कहने पर मैंने सेक्युलर मोर्चा बनाया था। उन्होंने कहा कि लगातार सेक्युलर मोर्चा आगे की ओर बढ़ रहा है अब हम कदम पीछे नहीं हटाएंगे। 

यह भी पढ़ें..जसवंत के बेटे ने किया बड़ा खुलासा,बीजेपी से इसलिए दिया इस्तीफा..

Web Title: Sapa Ke Manch Pr Mulayam Sing Ko Dekh Shipal Yadav Ko Jhtka ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया