मुख्य समाचार
राहुल गांधी सहित 11 विपक्षी नेताओं को श्रीनगर एयरपोर्ट पर रोका, नहीं दी इजाजत मायावती ने बाबा साहब को लेकर कही ये बात, जीत लिया जनता का दिल पूरे देश में जन्माष्टमी की धूम,राष्ट्रपति व पीएम मोदी ने देशवासियों को दी बधाई शुक्रवार को घर-घर जन्में नन्दलाल बड़ा ऐलान: तेजस्वी की जगह इस नेता के नेतृत्व में आरजेडी लड़ेगी विधानसभा चुनाव चौथे दिन भी सोने के दाम ने पकड़ी रफ्तार, कीमत 39 हजार पहुंचने में 5 रुपये कम श्रीकृष्ण जन्मोत्सव पर 400 बेसहारा गौ माताओं को अर्पण किया जाएगा भोजन CBSE स्कूलों के बच्चों को अब ये काम करने पर मिलेगा ग्रेड मुलायम के अचानक सपा दफ्तर पहुंचने पर मचा हड़कंप, कार्यकर्ताओं को दे डाली ये नसीहत स्कूल बस ने युवक को मारी टक्कर हुई मौत, चालक फरार  बच्चा चोर गिरोह के शक में चार साधु वेशधारियों को ग्रामीणों ने पकड़ा कुंभ के प्रचार-प्रसार के नाम पर कारोबारी से हुई ठगी  गाड़ी से रौंदकर 2 की हत्या मामले में चौकी प्रभारी हुए लाईन हाजिर, इन जगहों पर बरती गयी लापरवाही  अलर्ट: तमिलनाडु में घुसे लश्कर के 6 आतंकी  पत्नी की हत्या के मामले में फंसा BJP के पूर्व विधायक का बेटा, हो सकती है गिरफ्तारी
 

प्रेमी से मिलना प्रेमिका को पड़ा भारी, पिता ने दी खौफनाक सजा


NAZO ALI SHEIKH 25/09/2018 11:58:31
626 Views

Islamabad. ऑनर किलिंग का मामला भारत में ही नहीं पाकिस्तान में भी जारी है। यहां प्रेमिका को अपने प्रेमी से मिलना भारी पड़ गया। पिता को यह इतना नागवार गुजरा कि अपनी 18 वर्षीय बेटी को मौत के घाट उतार दिया। घटना से लोगों में आक्रोश है। 

यह भी पढ़ें... बिग बॉस 12: सलमान खान ने अनूप जलोटा से खुलेआम कह दी ऐसी बात, वजह जानकर उड़ जाएंगे होश

premi se milna premika ko pada bhaaree

क्या है मामला 

खबरों के मुताबिक घटना पाकिस्तान के पूर्वी पंजाब प्रांत की है। यहां पिता और चाचा ने बेटी को प्रेमी से मिलने पर रूह कंपा देने वाली खौफनाक सजा दी। 18 वर्षीय युवती 21 साल के युवक से प्रेम करती थी। जब इस बात की जानकारी परिजनों को हुई तो प्रेमी युगल को रस्सी से बांध दिया।  इसके बाद बेरहमी से दोनों का सिर कलम कर दिया। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर जांच शुरू कर दी है। वहीं, प्रेमी युगल का शव भी बरामद कर लिया है।  

MARDER- PHOTO

पहले भी हो चुकी घटना

बताते चलें यहां गत महीने इसी तरह का एक और ऑनर किलिंग का मामला सामने आया था। जिसमें 17 वर्षीय नाबालिग लड़की को प्रेमी के साथ मिलने पर गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। यहां के मानवाधिकार आयोग ने चौंकाने वाली रिपोर्ट भी उजागर की है। आयोग के मुताबिक हर साल करीब 1,000 महिलाएं और लड़कियों को मौत के घाट उतार दिया जाता है। परिवार की सहमति के बिना प्रेमियों के साथ यह खौफनाक वारदातें हो रही हैं। हत्या करने वाले सबसे अधिक परिवार के ही लोग हैं।

 

Web Title: premi se milna premika ko pada bhaaree ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया