मुख्य समाचार
अंधविश्वास की हदें पार, पिता की आत्मा को बुलाने के लिए नग्न होकर करने लगा लेह में बनेगा दुनिया का सबसे ऊंचा रेलवे ट्रैक, चीन को पीछे छोड़ेगा भारत सोशल मीडिया पर लीक हुई कांग्रेस प्रत्याशियों की सूची UPSRTC में निकली बंपर भर्तियां, योग्यता 12वीं पास, ऐसे करें आवेदन बड़ी खबर: पूर्व केंद्रीय मंत्री एम.जे. अकबर के खिलाफ 20 महिलाएं कोर्ट में बयान देने के लिए तैयार इस ऑस्कर विजेता एक्ट्रेस का बड़ा खुलासा, छोटी सी उम्र में ही था इस बात का डर... एसटीएफ की गिरफ्त में 50 हजार का इनामी अतीक  बर्थडे स्पेशल: जब सुबह 6 बजे से सनी देओल ने मचाई थी गदर 50 करोड़ मोबाइल यूजर्स के लिए खतरे की घंटी, बंद हो सकता है आपका नंबर 11 गोरखा राइफल्स रेजिमेन्टल सेन्टर से लखनऊ का सायकिल रैली दल हुआ रवाना वीडियो जारी कर आशीष पांडे ने पटियाला कोर्ट में किया सरेंडर विजय हजारे ट्रॉफी : पृथ्वी के दम पर मुंबई पहुंची फाइनल में कुकर्म के बाद हुई थी 15 वर्षीय नाबालिग की हत्या राम का व्यक्तित्व हिमालय से ऊंचा एवं समुद्र से भी अधिक गहरा है - राज्यपाल राज्यपाल राम नाईक ने नवमी एवं विजयादशमी पर्व की दी बधाई आज़म खान बोले, मुसलमानों की मैज्योरिटी के बाद भी नहीं बदला रामपुर का नाम  प्रधानमंत्री पद के लिए घमासान शुरू, बसपा नेता ने चेहरा बताकर जीता जनता का दिल
 

 लालू ने राफेल को लेकर मोदी सरकार पर साधा निशाना,कहा लड़ाकू विमान ही बेचकर खा गए


RAGHVENDRA CHAURASIA 25/09/2018 16:14:35
87 Views

Ranchi. आम चुनाव से पहले मोदी सरकार को घेरने के लिए कांग्रेस के युवराज राहुल गांधी ने पूरी तरह कमर कस ली है। राहुल गांधी पिछले कई महीने से राफेल (लड़ाकू विमान) को लेकर सरकार पर लगातार हमला कर रहे हैं। राहुल के अलावा अब भाजपा पर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने अपने अंदाज में निशाना साधा है।

Lalu Yadav Ne Rafel Ko Lekar Modi Sarkar Pr Sada Nisana

यह भी पढ़ें..ताजा खबरों को मोबाईल पर पाने के लिए यहां क्लिक करें।

जहजवा ही अब खाने लगे हैं 

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री व राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने राफेल घोटाला में कूद गए हैं। लालू यादव ने जेल से ही टवीटर के जरिए राफेल पर हमला बोला है। लालू ने ट्वीट में इस अंदाज से लिखा कि जहजवा ही चुराकर खाने लग गए,वो भी लड़ाकू विमान,गजबे बा। 

Lalu Yadav Ne Rafel Ko Lekar Modi Sarkar Pr Sada Nisana

  घोटाला की जानकारी 125 करोड़ देशवासियों को मिलनी चाहिए

लालू ने टवीट में आगे लिखा कि मित्रों राफेल सौदे के घोलमेल और तालमेल की सही जानकारी 125 करोड़ देशवासियों को मिलनी चाहिए कि नहीं। लालू ने कहा कि अगर पूंजीपति मिलनसार प्रधानमंत्री गुनाहगार व भागीदारी नहीं है और ईमानदार चौकीदार है तो सच बताने में डर काहे का। 

यह भी पढ़ें..प्रधानमंत्री मोदी और अमित शाह भोपाल दौरे पर, मेगा शो की तैयारी में भाजपा

 

 

Web Title: Lalu Yadav Ne Rafel Ko Lekar Modi Sarkar Pr Sada Nisana ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया


loading...