मुख्य समाचार
हंगामे की भेंट चढ़ा विधानसभा के मानसून सत्र का पहला दिन  प्रियंका को लेकर चुनार पहुंची पुलिस; सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस समर्थक मौजूद नारेबाजी जारी लखनऊ में शिवसेना का सदस्यता अभियान शुरू  जिला पंचायत सदस्य पर प्लाट कब्जाने का आरोप, एंटी भूमाफिया पोर्टल पर शिकायत  टैंपो चालकों ने किया हंगामा, भाजपा सांसद के पुत्र के करीबियों और पुलिस पर लगा वसूली का आरोप  फोरम के आदेश की नाफरमानी लखनऊ डीएम को पड़ी भारी, वेतन रोकने के आदेश अजय कुमार लल्लू बोले - जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड : अजय कुमार लल्लू सुरक्षा प्रबंध सराहनीय हैं, लेकिन मेरी सुरक्षा का दायरा कम से कम रखें : प्रियंका वाड्रा
 

बसपा ने जारी की अपने 35 प्रत्याशियों की सूची, देखें ये पहली लिस्ट


RAJNISH KUMAR 25/09/2018 18:08:02
3526 Views

Lucknow. आगामी विधानसभा चुनाव को देखते बहुजन समाज पार्टी पूरी तरह से स​क्रिय हो गई है। बहुजन समाज पार्टी और जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के प्रमुख ने बसपा के 35 विधायकों की सूची जारी कर दी है। शेष 55 सीटों पर जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के चयनित प्रत्याशी चुनाव लड़ेंगे। बता दें कि गठबंधन के बाद सोमवार को विधायक अमित जोगी व बसपा प्रभारी अशोक सिद्धार्थ ने मीडिया को बहुजन समाज पार्टी के 35 विधायकों की सूची जारी करने का ऐलान किया था। इसके बाद आज दोपहर में गठबंधन वाली सरकार ने ये सूची जारी की।

bsp ne jari ki 35 candidate ki list

गठबंधन वाली अजीत जोगी पार्टी ने प्रत्याशियों की सूची जारी करने के दौरान रमन सरकार के खिलाफ जमकर बोला। उन्होंने अश्लील सीडी कांड को लेकर कांग्रेस पर भी हमला बोला। इससे पहले भी अजीत जोगी ने भूपेश बघेल को डोंगी करने वाला बताया था। बहुजन समाज पार्टी और जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) के प्रमुख पदाधिकारियों की सोमवार को बिलासपुर में महत्वपूर्ण बैठक हुई। जोन प्रभारियों और जिले के प्रमुख पदाधिकारियों के बीच वरिष्ठ नेताओं ने बसपा प्रमुख मायावती को बसपा-जकांछ गठबंधन की तरफ से प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार घोषित कर दिया। इससे पहले गठबंधन छत्तीसगढ़ में अजीत जोगी को मुख्यमंत्री पद का चेहरा घोषित कर रखा है।

bsp ne jari ki 35 candidate ki list

करीब चार घंटे तक चली बैठक में जकांछ की ओर से मरवाही विधायक अमित जोगी, विधानसभा के पूर्व उपाध्यक्ष धर्मजीत सिंह आदि मौजूद थे। प्रदेश महिला मोर्चा अध्यक्ष शहजादी कुरैशी शामिल हुईं। वहीं बसपा की तरफ से छत्तीसगढ़ प्रदेश प्रभारी व सांसद डॉ. अशोक सिद्धार्थ, छत्तीसगढ़ प्रदेश प्रभारी एमएल भारती, बसपा प्रदेश अध्यक्ष ओपी बाचपेयी, बसपा के पूर्व अध्यक्ष दाऊराम रत्नाकर सहित प्रमुख पदाधिकारी उपस्थित थे।

यह भी पढ़ें ... टिकट न मिला तो भाजपा से बगावत कर सकते हैं शत्रुघ्न सिन्हा

 

Web Title: bsp ne jari ki 35 candidate ki list ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया