मुख्य समाचार
अपने बजट का पांच फीसद हिस्सा पशुओं के कल्याण में लगाएं राज्य: गिरीश रतन टाटा को हाईकोर्ट से मानहानि मामले में राहत, जानें पूरा मामला मॉब लिंचिंग पर फिर बोले नसीरुद्दीन शाह, परिजनों से मिलकर कहा- साहस को... ट्रामा में फैला खतरनाक फंगस, कारगर दवा नहीं, अलर्ट जारी समलैंगिक विवाह के लिए कोर्ट पहुंचीं दो युवतियां, मजिस्ट्रेट ने नहीं लिया आवेदन, जानें वजह 10वीं पास के लिए दो हजार से अधिक पदों पर भर्तियां, ऐसे कर सकते हैं आवेदन दिव्यांग किशोरी से रेप करते धरा गया वृद्ध और फिर जो हुआ... भारत की गोल्डन गर्ल हिमा दास, जानिये खास बातें सरकार का सख्त आदेश, एयर इंडिया नहीं करे नियुक्ति और पदोन्नति फिर विवादों में घिरीं सोनाक्षी, धोखाधड़ी मामले के बाद सेक्सोलॉजिस्ट ने भेजा नोटिस अटल के आचरण से प्रेरित होकर एक आदर्श कार्यकर्ता का होता है निर्माण : स्वतंत्र देव अनिवार्य होगा टेस्ट, नशे में मिलने पर होगा निलंबन  लाइव शो में कॉमेडियन की मौत, लोग समझते रहे परफॉर्मेंस बजाते रहे तालियां... मेयर, पार्षद और नगर पंचायत अध्यक्ष भी लगाएंगे पौधे  यूपी में औद्योगिक विकास को बढ़ावा देने के हर सम्भव किये जाये प्रयास : उपमुख्यमंत्री मायावती ने चला ये बड़ा दांव, नहीं गिरेगी कर्नाटक की सरकार!
 

दुनिया के देश अब तय करेंगे कौन होगा भारत में पीएम: मोदी


RAGHVENDRA CHAURASIA 25/09/2018 19:58 PM
185 Views

Bhopal. आम चुनाव की तैयारियों मेें जुटी केंद्र की मोदी सरकार ने मंगलवार को भाजपा कार्यकर्ताओं का महाकुंभ आयोजित किया। इस दौरान पीएम मोदी ने  कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि डेढ़ सौ साल पुरानी पार्टी का देश से सूपड़ा साफ हो गया है। मोदी ने कहा कांग्रेस अपने अस्तित्व को बचाने के लिए छोटी-छोटी पार्टियों से हाथ जोड़ रहे हैं। 

Duniya Ke Desh Se tay karange Kaun Hoga Bharat Me pm

  दुनिया के देश अब तय करेंगे कौन होगा भारत में पीएम

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में गुरुवार को पीएम ने 2019 के लिए कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र दिया। पीएम ने कहा कि सभी कार्यकर्ता अपने-अपने बूथ को मजबूत करने के लिए काम करें। उन्होंने कहा कि ज्यादा और मेहनत न करें पार्टी के कार्यों को बताए। पीएम ने कहा अब दुनिया के देश तय करेंगे भारत का अगला पीएम कौन होगा। पीएम ने कहा आज कांग्रेस का क्या हाल हो गया है सत्ता से गायब होने के बाद कांग्रेसियों का संतुलन खो गया है। बीजेपी से डर के कारण गठबंधन बनाने का प्रयास कर रहे हैं। 

  कांग्रेस अहंकार में चूर

पीएम ने कहा कि ​देश के अधिकांश राज्यों में बीजेपी की सरकारें हैं। उन्होंने कहा कि देश के एक-दो राज्यों में कांग्रेस बची है। पीएम ने कहा कि देश की पुरानी पार्टी 440 से 40 पर आ गई मगर अहंकार नहीं गया। पार्टी लगातार गिर क्यों गिर रही है इस पर चिन्तन नहीं कर रही है। उन्होंने कहा कि देश की सवा सौ करोड़ जनता ने मुझे सेवा करने का मौका दिया है और इसकी में बड़ी ईमानदारी से निभा रहा हूं। 

  जितना कीचड़ उछालोगे उतना खिलेगा कमल 

पीएम मोदी ने कहा कि मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज ने काफी अच्छे काम किये हैं। मध्य प्रदेश की जनता शिवराज के कामों से काफी खुश है। पीएम मोदी ने राहुल के चोर वाले बयान पर इशारे में जवाब दिया। पीएम ने कहा कि डिक्शनरी से खोज-खोजकर मुझे गालियां दी जा रही हैं। पीएम ने राहुल गांधी से कहा कि आप अपने एडवाइजर से पूछ लीजिए आपने जितना कीचड़ उछाला है कमल उतना ही खिला है।

 

 

Web Title: Duniya Ke Desh Se tay karange Kaun Hoga Bharat Me pm ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया