मुख्य समाचार
सोनभद्र: सीएम के दौरे को पुलिस ने कसा शिकंजा, पूर्व विधायक समेत कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी  सोशल मीडिया पर कहर ढा रहीं हॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता, देखें सिजलिंग तस्वीरें लखनऊ: मुठभेड़ में टिंकू नेपाली सरगना समेत तीन गिरफ्तार, दो सिपाही जख्मी मलाइका की सिजलिंग फोटो देख खुद पर काबू नहीं रख पाए आर्जुन कपूर, कर दिया ऐसा कमेंट... यूपी में बदमाशों के हौसले बुलंद, भाजपा नेता को गोलियों से भूना दो पुलिस कर्मियों की हत्या कर भागे कैदियों में एक को मुठभेड़ में पुलिस ने किया ढेर बाढ़ और बारिश से बेस्वाद हुई दाल, टमाटर हुआ लाल, इन सब्जियों के बढ़े 50 फीसदी दाम मॉब लिंचिंग पर सपा सांसद का बड़ा बयान, कहा- पाकिस्तान न जाने की सजा भुगत रहे हैं मुसलमान अब इस दिग्गज ने की प्रियंका के नाम की वकालत बाढ़ से बेहाल असम-बिहार, ताजा तस्वीरों में देखें तबाही का मंजर पीड़ितों ने कौन सा अपराध किया जो उन्हें मुझसे मिलने से रोका जा रहा : प्रियंका AKTU : यूपीएसईई – 2019 की काउंसलिंग का तीसरा चरण आज से शुरु ICC के फैसले से सदमे में जिम्बाब्वे की टीम प्लेसमेंट ड्राइव में 5 से 7 लाख के पैकेज के साथ आई कंपनी, 120 छात्र-छात्राओं ने किया प्रतिभाग मंचीय कविता के आखिरी स्तम्भ थे नीरज : लक्ष्मी नारायण चौधरी एजाज खान के अरेस्ट होने के बाद ट्वीटर पर छाए मीम्स- यूजर्स बोले... ग्रामीण क्षेत्रों में भी किया जाना चाहिए मैंगो फूड फेस्टिवल का आयोजन : डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा तेजबहादुर की याचिका पर पीएम मोदी को नोटिस
 

SSC ने जारी की महत्वपूर्ण सूचना, किया गया है ये बदलाव


NAZO ALI SHEIKH 26/09/2018 14:58:01
459 Views

Lucknow. कर्मचारी चयन आयोग (SSC) ने असम राइफल्स भर्ती परीक्षा-2018 में सीएपीएफ, एनआईए, एसएसएफ और राइफलमैन (जीडी) में कॉन्स्टेबल (जीडी) पदों में भर्ती को लेकर कुछ बदलाव किए गए हैं। ऑनलाइन आवेदन पत्र जमा करने की अंतिम तिथि 30 सितंबर 2018 को शाम 5 बजे तक है। बताते चलें कि उक्त पदों के लिए 54,953 खाली पदों पर भर्ती के लिए अधिसूचना जारी की थी। जीडी कांस्टेबल भर्ती को लेकर ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया भी पिछले ही महीने शुरू की गई थी। जिसकी अंतिम तिथि 17 सितंबर से 30 सितंबर तक बढ़ाई गई थी।

ssc  jaari ki mahatvapoorn soochana

यह भी पढ़ें... एकता ला रहीं XXX की नई वेब सीरीज, पूरी तरह से है अनसेंसर्ड, बोल्डनेस की सारी...

  एसएससी का नोटिस

जीडी कांस्टेबल भर्ती के संबंध में कर्मचारी चयन आयोग ने नोटिस जारी कर कहा है कि असम राइफल्स परीक्षा- 2018 में सीएपीएफ, एनआईए, एसएसएफ और राइफलमैन (जीडी) में कॉन्स्टेबल (जीडी) के आवेदक इस बात का ध्यान रखें कि शुल्क आॅनलाइन ही जमा होंगे। आवेदन 30 सितंबर को शाम 5 बजे तक जमा कर सकेंगे। इसके बाद कोई भी आवेदन जमा करने पर मान्य नहीं होगा। 

SSC- PHOTO

 

यह भी पढ़ें... योगी सरकार ने लिया बड़ा फैसला, ब्याज माफ करने का किया ऐलान

  यहां मिलेगी डिटेल

एसएससी की आधिकारिक वेबसाइट ssc.nic.in पर आप जारी सूचना के संबंध में पूरी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। फिलहाल आयोग ने यह साफ कर दिया है कि अभ्यर्थी अंतिम तिथि को लेकर इंतजार नहीं करें। निर्धारित अवधि के भीतर हर हाल में आवेदन आॅनलाइन जमा कर दें। 30 सितंबर को शाम 5 बजे तक सभी आवेदन स्वीकार किए जाएंगे। फिलहाल अभी 5 दिन और शेष है। ऐसे में आपके पास पार्याप्त समय है। इसलिए सभी कागजातों के साथ ही आवेदन करने बैठें। कहीं जल्दबाजी में आवेदन करने पर आपसे गड़बड़ी न होने पाए।

Web Title: ssc jaari ki mahatvapoorn soochana ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया