हमलावरों ने भाजपा विधायक के घर पर की ताबड़तोड़ फायरिंग, फेंके ग्रेनेड


RAJNISH KUMAR 27/09/2018 09:42 AM
410 Views

Lucknow. भारतीय जनता पार्टी के नेता एवं सरधना से विधायक के घर अज्ञात हमलावरों ने फायरिंग की। यहीं नहीं, ग्रेनेड से भी अटैक किया। बताया जा रहा है कि ग्रेनेड विधायक की कार के नीचे जा गिरा, गनीमत रही कि ग्रेनेड फटा नहीं। विधायक के घर में हुई वारदात से पुलिस प्रशासन में हड़कम्प मच गया है।

bjp mla ke ghar hamla

पश्चिमी यूपी के मेरठ के सरधना से भारतीय जनता पार्टी के विधायक संगीत सोम के घर बीती रात कार सवार अज्ञात हमलावरों ने ताबड़तोड़ फ़ायरिंग की। बताया जा रहा है कि घटना के वक्त संगीत सोम अपने घर पर सो रहे थे।

Meerut: Residence of BJP MLA Sangeet Som was attacked by unidentified miscreants last night. They opened fire & hurled a hand grenade at his residence. The MLA says 'I have not received any threats. But yes, I had received a call 2 years ago that I will be killed with a grenade.' pic.twitter.com/jigrKrlMqg

— ANI UP (@ANINewsUP) September 26, 2018

विधायक के गार्ड ने बताया कि वह गेट पर ड्यूटी कर रहा था। रात के करीब एक बजे अचानक एक स्विफ़्ट कार गेट पर आकर रूकी। इसी कार से एक हमलावर उतरा और वह ताबड़तोड़ फ़ायरिंग करने लगा। इसके गार्ड को ड्यूटी पर तैनात देख हमलावर भाग गया।

bjp mla ke ghar hamla

बताया जा रहा है कि फरार होते समय हमलावर ग्रेनेड फेंक दिया। ग्रेनेड विधायक की कार के नीचे जा गिरा। गनीमत रही कि गेनेड फटा नहीं। माना जा रहा है कि अगर ग्रेनेड फट जाता तो बड़ा नुकसान हो सकता था। वहीं, विधायक के घर पर हुई इस वारदात से हड़कम्प मच गया। आनन-फानन में विधायक के घर सुरक्षा बढ़ा दी गई है। वहीं, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

यह भी पढ़ें ... राबर्ट वाड्रा ने राफेल को लेकर मोदी सरकार पर साधा निशाना, दे दिया बड़ा बयान

Web Title: bjp mla ke ghar hamla ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया