मुख्य समाचार
 

आईपीएस सुरेंद्र दास आत्महत्या मामले की जांच करेंगी तीन टीमें


GAURAV SHUKLA 27/09/2018 10:43:50
415 Views

LUCKNOW. कानपुर आईपीएस सुरेंद्र कुमार दास आत्महत्या मामले में परिजनों और ससुरालवालों द्वारा एक दूसरे पर लगाए जा रहे आरोपों के बीच पुलिस ने जांच तेज कर दी है। जांच रिपोर्ट में आई तेजी के तरहत एसपी पश्चिम संजीव सुमन के नेतृत्व में तीन टीमें गठित की गयी हैं। यह टीमें लखनऊ जाकर पूछताछ करेंगी। आपको बता दें कि सुरेंद्र दास की पत्नी डॉ रवीना पर लग रहे आरोपों के बीच यह टीमें अलग अलग हिस्सों पर काम करेंगी।

Apradhnama suendra das atmhatya mamle me teeme gathit
बनाई गयी तीन टीमों में से पहली टीम लखनऊ जाकर परिजनों से पूछताछ करेंगी। जबकि दूसरी टीम सहारनपुर और तीसरी टीम दिल्ली में रहकर आईपीएस के दोस्तों से पूछताछ करेगी और जानकारी जुटाएगी। इसी के साथ यह टीम सुरेंद्र के दोस्तों से भी बात करेंगी उनको उम्मीद है कि शायद सुरेंद्र ने अपनी परेशानी के बारे में उनसे जिक्र किया हो। 

surendra das kanpur apradhnama
आपको बता दें कि जांच टीम के अनुसार सुसाइट नोट में आईपीएस ने एक महिला मित्र का जिक्र किया है जिसके बाद पुलिस को उम्मीद है कि सुरेंद्र की इस महिला मित्र से काफी जानकारी हाथ लगी। 

यह भी पढ़ें... हमलावर हुए अखिलेश यादव, कहा लोकतंत्र का अपहरण करने की साजिश में जुटी भाजपा

Web Title: Apradhnama suendra das atmhatya mamle me teeme gathit ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया