अभी अभी : इस फायरब्रांड नेता और विधायक को हुई मारने की साजिश, घर पर फेंका गया ग्रेनेड


GAURAV SHUKLA 27/09/2018 10:48:26
894 Views

Lucknow. बीजेपी के फायरब्रांड नेता और सरधना से विधायक को बुधवार देर रात जान से मारने की साजिश की गयी। इसके तहत उनके माल रोड स्थित घर पर फायरिंग की गयी और घर के अंदर हैंड ग्रेनेड फेंका गया। जिस दौरान विधायक के घर पर फायरिंग हुई उस समय वह घर पर ही मौजूद थे। उन पर यह हमला स्विफ्ट कार से आए बदमाशों ने किया। वहीं घटना की जानकारी मिलते ही अधिकारियों समेत भारी संख्या में पुलिस बल ने मौके पर पहुंच की। जानकारी के अनुसार बदमाश इस घटना के बाद कमिश्नर आवास की ओर से फायरिंग करते हुए मौके से फरार होने में कामयाब रहें। 

bjp vidhayak sangeet som ko hui jaan se marne ki sajish Apradhnama
मेरठ के सरधना विधानसभा क्षेत्र से विधायक संगीत सोम का आवास मेरठ के थाना लाल कुर्ती क्षेत्र कैंट एरिया में है। जहां वह बुधवार देर रात 12 बजे के आसपास पहुंचे हुए थे। उसी बीच मेन गेट के पास से फायरिंग की आवाजे आने लगी। जिस दौरान यह घटना हुई उस समय एख ही सुरक्षाकर्मी गेट पर मौजूद था। जबकि अन्य सभी आवास के अंदर थे। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार स्विफ्ट कार सवार अज्ञात व्यक्ति ने फायरिंग की औऱ ग्रेनेड से हमला किया। यह ग्रेनेट विधायक की एस्कॉर्ट गाड़ी के नीचे जा गिरा। 

bjp vidhayak sangeet som ko hui jaan se marne ki sajish Apradhnama
 

यह भी पढ़ें... हमलावर हुए अखिलेश यादव, कहा लोकतंत्र का अपहरण करने की साजिश में जुटी भाजपा

रोचक जानकारी : जिस जगह पर विधायक का घर है वह आर्मी का इलाका है और विधायक को पहले से ही जेड श्रेणी की सुरक्षा मिली हुई है। 

Web Title: bjp vidhayak sangeet som ko hui jaan se marne ki sajish Apradhnama ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया