शाओमी का smarter Living इवेंट आज लॉन्च,कई प्रोडक्ट से उठायेगी पर्दा


FIROZ QUIRAISHI 27/09/2018 12:51:21
1008 Views

Lucknow. चीनी निर्माता कंपनी शाओमि बेंगलुरु में आज अपना smarter Living  इवेंट का आयोजन करने जा रही है। इस इवेंट का आयोजन करने के लिए शाओमि ने महीने की शुरुआत में ही मीडिया इनवाइट भेजे थे। मीडिया इनवाइट्स भेजने के बाद इवेंट के दौरान लॉन्च किए जाने वाले शाओमी प्रोडक्ट से संबंधित टीजर जारी कर रही थी। 

 Xiaomi Smart Living Event Today launches, will be screened from many products.
वीडियो टीजर के मुताबिक, शाओमी आज लॉन्च इवेंट के दौरान अपने Mi Band 3, Mi TV ,smart camera और Air Purifier से पर्दा उठायेगी। जानकारी के मुताबिक इवेंट की शुरुआत दोपहर 12 बजे से होगी। साथ ही इवेंट के दौरान कोई भी नया स्मार्टफोन लॉन्च होने की उम्मीद नहीं है।

Xiaomi Smarter Living  इवेंट को ऐसे देखें ऑनलाइन


दोपहर 2 बजे से कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग होगी। फिलहाल, ऐसी कोई जानकारी नहीं है कि इवेंट की स्ट्रीमिंग YouTube पर भी होगी की नहीं। यदि हमें ऐसी कोई जानकारी प्राप्त होती है तो हम आपको तुरंत सूचित करेंगे। लेकिन यह बात तो कंफर्म है कि आज इवेंट के दौरान Mi Band 3 को लॉन्च किया जाएगा। 

\ Xiaomi Smart Living Event Today launches, will be screened from many products.
कंपनी ने इसका टीज़र कुछ दिन पहले Amazon.in पर जारी किया था। इस ई-कॉमर्स साइट के टीज़र से यह साफ है कि Xiaomi Mi Band 3 एक्सक्लूसिव तौर पर Amazon india पर मिलेगा। फिलहाल Amazon पर Coming Soon का बैनर नजर आ रहा है साथ ही इच्छुक ग्राहकों के लिए नोटिफाई बटन भी दिया गया है।


क्या होगी Mi Band 3 की कीमत

 Xiaomi Smart Living Event Today launches, will be screened from many products.
भारत में Xiaomi Mi Band 3 की कीमत व उपलब्धता के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है। तो वहीं चीन में Mi Band 3 का दाम 169 चीनी युआन (तकरीबन 1,800 रुपये) से शुरू होता है। Xiaomi ने Mi Band  का NFC वर्ज़न भी उतारा है जो कि 199 चीनी युआन (तकरीबन 2,100 रुपये) का है। 
याद रहे कि भारत में Mi Band 2 को सितंबर में 1,999 रुपये में लॉन्च किया गया था। याद करा दें कि Mi Band 3 में 0.78 इंच का ओलेड डिस्प्ले होगी जो पिछले मॉडल की तुलना में बड़ी है। 


बता दें कि Mi Band 2 में 0.42 इंच का ओलेड पैनल है। मी बैंड 3 में हार्ट रेट सेंसर और triaxial acceleration सेंसर है। इवेंट से पहले कंपनी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करना शुरू कर दिया है। पॉपकॉर्न आइकन स्मार्ट टीवी लॉन्च, एयर आइकन मी एयर प्यूरीफायर लॉन्च होने का संकेत दे रहा है। लेकिन अभी स्पष्ट नहीं है कि यह किस और इशारा कर रहा है।

 

 

 

Web Title: Xiaomi Smart Living Event Today launches, will be screened from many products. ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया