मुख्य समाचार
महिलाओं से जुड़ी समस्याओं के समाधान के लिए शिक्षा जरूरी : अनुपमा जायसवाल अवैध खनन मामले में दोषी पाए गए अधिकारी का तत्काल प्रभाव से स्थानान्तरण सड़क सुरक्षा सप्ताह के दूसरे दिन परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक डीएम की बड़ी कार्रवाई, कानूनगो व लेखपाल सहित दो सस्पेन्ड यूपी में कमजोरों और बच्चियों की हत्याओं की आ गई है बाढ़ : अखिलेश क्रिकेट के बाद अब राजनीति की पिच पर भी पाकिस्तान को लग सकता है ये तगड़ा झटका अवैध रूप से संग्रह किये मिट्टी के तेल के साथ एक युवक गिरफ्तार निर्धनों को शिक्षा प्रदान करने के लिए होना चाहिए ह्यूमन टच : राज्यपाल पिता मुलायम को व्हील चेयर पर लेकर लोकसभा पहुंचे अखिलेश यादव
 

प्रेमिका को दिया ऐसा धोखा, जानकर आपकी कांप जाएगी रूह


NAZO ALI SHEIKH 27/09/2018 16:29:58
241 Views

Lucknow. देश में महिलाओं की सुरक्षा के लिए बने सख्त कानून धरे के धरे रह गए हैं। हरिद्वार में प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की जिंदगी को इस तरह तबाह कर दिया कि सच्चाई जानकर आपकी रूह कांप जाएगी। आरोप है कि प्रेमी ने अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर हवस का शिकार बना डाला। इसके बाद किसी से भी इसका जिक्र करने पर जान से मारने की धमकी दी। पीड़िता ने पुलिस में आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराकर न्याय की गुहार लगाई है। वहीं, पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

यह भी पढ़ें... कास्ट‍िंग काउच पर इस एक्ट्रेस ने दी खास सलाह, खुलकर की बातचीत

premika ko diya aisa dhokha, jaankar aapki kaamp jaegi rooh

  क्या है मामला

खबरों के मुताबिक घटना गत मंगलवार की है। हरिद्वार में बिजनौर स्थित देहात कोतवाली इलाके की सगी बहने दो सालों से रह रही हैं। एक बहन की दोस्ती यहां के सिडकुल की एक औद्योगिक इकाई में काम करने वाले विवाहित युवक से हो गई। आरोपी ने प्रेमिका को घुमाने के लिए ले जाने की बात कही। इसके बाद जब वह तैयार हो गई तो भेल सेक्टर दो में पहुंचा। यहां एक कमरे में ले जाकर दो दोस्तों के साथ गंदा काम किया। 

यह भी पढ़ें... NEET-CBSE को आधार से मिली राहत, आसानी से हो सकेगा एडमिशन

रेप प्रतीकात्मक- फोटो

  कर दी जाएगी हत्या

पीड़िता का आरोप है कि रेप की वारदात को अंजाम देने के बाद उसे भरत चौक में छोड़कर आरोपी फरार हो गए। पुलिस में इसकी शिकायत करने पर हत्या कर देने की धमकी दी। किसी तरह घर पहुंचकर पीड़िता ने अपनी बहन को आपबीती सुनाई। इसके बाद दोनों कोतवाली रानीपुर पहुंची और शिकायत दज कराई। पुलिस के मुताबिक तीनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर पुलिस गिरफ्तारी में जुट गई है।

Web Title: premika ko diya aisa dhokha, jaankar aapki kaamp jaegi rooh ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया