मुख्य समाचार
 

सर्जिकल स्ट्राइक के दो साल पूरे, पीएम ने जोधपुर में दी शहीदों को श्रद्धांजलि


SUJEET KUMAR 28/09/2018 10:03 AM
256 Views

New Delhi. 28 और 29 सितंबर 2016 की रात भारतीय सेना के जवानों ने पाकिस्तान में घुसकर आतंकवादियों को मौत के घाट उतारा था। जिसे हम सर्जिकल स्ट्राइक के नाम से जानते हैं। भारतीय सेना के इस साहस को देखकर हर कोई दंग रह गया था। शुक्रवार (28 सितंबर) को सर्जिकल स्ट्राइक के दो साल पूरे हो गए हैं। इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जोधपुर में सैनिकों के बीच पहुंचे हैं। यहां उन्होंने कोणार्क युद्ध स्मारक पर शहीदों को श्रद्धांजलि दी। इसके अलावा पीएम यहां से 'पराक्रम पर्व' की शुरुआत करेंगे। 

surgical strike day pm narendra modi jodhpur

बता दें कि 28 से 30 सितंबर तक देश के 51 शहरों में पराक्रम पर्व का आयोजन किया जाएगा। इससे पहले शुक्रवार सुबह जोधपुर एयरपोर्ट पहुंचने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया। एयर फोर्स स्टेशन पर विजिटर्स बुक में उन्होंने हस्ताक्षर किए। शहीदों को श्रद्धांजलि देने के बाद पीएम जोधपुर मिलिटरी स्टेशन पर सेना के 'पराक्रम पर्व' प्रदर्शनी का उद्घाटन करेंगे। इसके साथ ही वह कमांडर्स कॉन्फ्रेंस में शामिल होंगे।

ताजा खबरों को मोबाईल पर पाने के लिए यहां क्लिक करें।

surgical strike day pm narendra modi jodhpur

Web Title: surgical strike day pm narendra modi jodhpur ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया