मुख्य समाचार
 

तारिक अनवर ने छोड़ा सांसद पद, पार्टी से भी किया किनारा


GAURAV SHUKLA 28/09/2018 11:13 AM
341 Views

Lucknow. राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव तारिक अनवर ने लोकसभा सांसद के पद से इस्तीफा देने के साथ ही पार्टी से किनारा कर लिया है। बताया जा रहा है कि तारिक ने यह इस्तीफा पार्टी के प्रमुख शरद पवार द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पक्ष में दिये गये बयान पर नराजगी जताते हुए दिया है। 

tarik ahmad lives ncp and also resigns from the post of lok sabha mp
आपको बता दें कि राफेल सौदे को लेकर शरद पवार ने कहा था कि पीएम की नियत को लेकर कोई भी शक नहीं किया जा सकता है। इसी के साथ उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में कांग्रेस की मांग को लेकर भी सवाल खड़े किये थे। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस की ओऱ से की जा रही तकनीकि जानकारी को सार्वजनिक किये जाने को लेकर औचित्यहीन बताया था। उनका कहना था कि फाइटर प्लेन राफेल की कीमतों का खुलासा करने में सरकार को कोई हर्ज नहीं है क्योकिं इससे कोई खतरा नहीं होता है। आपको बता दें कि पवार ने यह बयान देते हुए पीएम मोदी का समर्थन किया था औऱ इसके बाद रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण और वित्तमंत्री अरुण जेटली पर तंज कसा था। 

tarik ahmad lives ncp and also resigns from the post of lok sabha mp

Web Title: tarik ahmad lives ncp and also resigns from the post of lok sabha mp ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया