मुख्य समाचार
शाकिब ने रचा इतिहास, वर्ल्‍ड कप में कपिल-युवराज के रिकॉर्ड की बराबरी की क्षेत्र-जिला पंचायत सदस्यों के रिक्त पदों पर उप निर्वाचन के लिए समय सारणी जारी  Tik Tok वीडियो से सुर्खियों में आई पीली साड़ी वाली महिला जेनेलिया डिसूजा के पैर दबाते रितेश देशमुख का वीडियो वायरल, यूजर्स ने कहा... जल्द ही 100 करोड़ का आंकड़ा छू सकती फिल्म कबीर सिंह सपा संरक्षक की होगी सर्जरी, इस गंभीर समस्या से जूझ रहे हैं मुलायम कोल्ड ड्रिंक पीने से एक ही परिवार के 5 लोग पहुंचे अस्पताल, फिलहाल खतरे से बाहर इटौंजा प्रकरण : एसएसपी ने कॉस्टेबल को किया लाइन हाजिर, चौकी प्रभारी व थानाध्यक्ष पर भी कार्रवाई प्रचलित  राजस्थान: बीजेपी प्रमुख मदन लाल सैनी का लंबी बीमारी के बाद निधन दो पक्षों में विवाद के बाद जमकर चले लाठी डंडे, वीडियो वायरल
 

Xiaomi ने लॉन्च किए तीन नए स्मार्ट प्रोडक्ट्स, जाने कीमत और खुबियां


SUJEET KUMAR 28/09/2018 14:45:19
218 Views

New Delhi. Xiaomi ने गुरुवार को बेंगलुरू में आयोजित एक कार्यक्रम में नए स्मार्ट प्रोडक्ट्स को  Mi Air Purifier 2S, Mi Home Security Camera 360 और Mi Luggage को लॉन्च किया है। आइए जानते हैं इन तीनों प्रोडक्ट्स की कीमत और खुबियां...
 Xiaomi Mi Air Purifier 2S Mi Home Security Camera 360 Mi Luggage
Mi सिक्योरिटी कैमरे 

Xiaomi Mi Home Security Camera 360 डिग्री व्यूइंग एंगल्स के साथ लॉन्च किया गया है, जो रूम में मोशन डिटेक्ट करने के लिए AI का उपयोग करता है। इस कैमरे के जरिए यूजर्स फुल-एचडी में वीडियो रिकॉर्ड कर सकते हैं। साथ ही ये 2x जूम को सपोर्ट करता है और इसमें अंधेरे के लिए इंफ्रारेड नाइट विजन भी दिया गया है।

Xiaomi Mi Air Purifier 2S Mi Home Security Camera 360 Mi Luggage

इस सिक्योरिटी कैमरे में 64GB तक स्टोरेज के लिए माइक्रोएडी कार्ड स्लॉट दिया गया है. इसमें टू-वे रेडियो टॉकबैक फंक्शन भी मौजूद है। कंपनी ने भारत में इसकी कीमत 2,699 रुपए रखी है। यहां 10 अक्टूबर की मध्यरात्रि से ग्राहकों को उपलब्ध होगा। 

Xiaomi Mi Air Purifier 2S Mi Home Security Camera 360 Mi Luggage

एअर प्यूरीफायर की खूबियां 
इस नए एअर प्यूरीफायर में अल्ट्रा-क्लियर OLED डिजिटल डिस्प्ले दिया गया है। साथ ही इसमें रियल-टाइम एयर क्वालिटी, सराउंडिंग टेम्परेचर, ह्यूमिडिटी लेवल और मोड टॉगल जैसे इंडीकेटर्स दिए गए हैं। OLED पैनल में ऑटो ब्राइटनेस एडजस्टमेंट भी दिया गया है। इस प्यूरीफायर को वॉयस कमांड से भी कंट्रोल किया जा सकता है। इन सब के अलावा इस एअर प्यूरीफायर में गूगल असिस्टेंट और अमेजन अलेक्सा का सपोर्ट भी मौजूद है। Mi Air Purifier 2S की कीमत 8,999 रुपए रखी गई है। ग्राहक इसे शाओमी की आधिकारिक वेबसाइट और फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं। 

Xiaomi Mi Air Purifier 2S Mi Home Security Camera 360 Mi Luggage

Xiaomi Mi Luggage

Xiaomi Mi Luggage की बात करें तो ये एक ट्रैवल बैग है। कंपनी ने 20-इंच और 24-इंच की कीमत 2,999 रुपए और 4,299 रुपए रखी है। बेयर माक्रोलोन पॉलीकार्बोनेट से बना ये बैग स्क्रैच रेसिस्टेंट है। बैग के बॉटम में मौजूद व्हील्स 360-डिग्री रोटेशन को सपोर्ट करते हैं। बेहतरीन सिक्योरिटी के लिए ये बैग TSA से मान्यता प्राप्त है। कंपनी ने 20-इंच वाले बैग को ब्लू, ग्रे और रेड कलर ऑप्शन में पेश किया है। जबकि 24-इंच वाला बैग ब्लू और ग्रे कलर ऑप्शन में ग्राहकों को मिलेगा। बैग के दोनों वेरिएंट 10 अक्टूबर उपलब्ध होंगे। 

 

Web Title: Xiaomi Mi Air Purifier 2S Mi Home Security Camera 360 Mi Luggage ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया