मुख्य समाचार
10वीं पास के लिए दो हजार से अधिक पदों पर भर्तियां, ऐसे कर सकते हैं आवेदन दिव्यांग किशोरी से रेप करते धरा गया वृद्ध और फिर जो हुआ... भारत की गोल्डन गर्ल हिमा दास, जानिये खास बातें सरकार का सख्त आदेश, एयर इंडिया नहीं करे नियुक्ति और पदोन्नति फिर विवादों में घिरीं सोनाक्षी, धोखाधड़ी मामले के बाद सेक्सोलॉजिस्ट ने भेजा नोटिस अटल के आचरण से प्रेरित होकर एक आदर्श कार्यकर्ता का होता है निर्माण : स्वतंत्र देव अनिवार्य होगा टेस्ट, नशे में मिलने पर होगा निलंबन  लाइव शो में कॉमेडियन की मौत, लोग समझते रहे परफॉर्मेंस बजाते रहे तालियां... मेयर, पार्षद और नगर पंचायत अध्यक्ष भी लगाएंगे पौधे  यूपी में औद्योगिक विकास को बढ़ावा देने के हर सम्भव किये जाये प्रयास : उपमुख्यमंत्री मायावती ने चला ये बड़ा दांव, नहीं गिरेगी कर्नाटक की सरकार!
 

ICC महिला टी-20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया का ऐलान


SUJEET KUMAR 28/09/2018 14:56:01
332 Views

Lucknow. आईसीसी महिला टी-20 वर्ल्ड कप के लिए शुक्रवार को भारतीय क्रिकेट टीम की घोषणा हो गई है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर इसकी जानकारी दी है। अखिल भारतीय महिला चयन समिति ने 15 सदस्यीय टीम की घोषणा की है। इसमें भारतीय टीम का नेतृत्व हरमनप्रीत कौर कर रही है। जबकि स्मृति मंधाना को उपप्तान चुना गया है। 

Indian Women’s Team for ICC Women’s World Twenty20 announced.
फोटो सौजन्य-BCCI

बता दें कि आईसीसी महिला टी-20 वर्ल्ड कप के छठे संस्करण का आयोजन नौ से 24 नवंबर तक वेस्टइंडीज में होगा। इसके लिए भारतीय टीम को ग्रुप-बी में ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड, पाकिस्तान और आयरलैंड के साथ शामिल किया गया है। इसमें टीम इंडिया का पहला मुकाबला आगाज गुयाना में न्यूजीलैंड के खिलाफ नौ नवंबर को होगा। इसके बाद उसका सामना 11 नवंबर को पाकिस्तान, 15 नवंबर को आयरलैंड और 17 नवंबर को ऑस्ट्रेलिया से होगा। 

ताजा खबरों को मोबाईल पर पाने के लिए यहां क्लिक करें।

भारतीय महिला टीम


हरमनप्रीत कौर (कप्तान), स्मृति मंधाना (उपकप्तान), मिताली राज, जेमिमा रॉड्रिग्ज, वेदा कृष्णमूर्ति, दीप्ति शर्मा, तान्या भाटिया (विकेटकीपर), पूनम यादव, राधा यादव, अनुजा पाटिल, एकता बिष्ट, डी. हेमलता, मानसी जोशी, पूजा वास्त्राकर और अरुंधती रेड्डी.

 

Web Title: Indian Women’s Team for ICC Women’s World Twenty20 announced. ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया