मुख्य समाचार
सोनभद्र: सीएम के दौरे को पुलिस ने कसा शिकंजा, पूर्व विधायक समेत कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी  सोशल मीडिया पर कहर ढा रहीं हॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता, देखें सिजलिंग तस्वीरें लखनऊ: मुठभेड़ में टिंकू नेपाली सरगना समेत तीन गिरफ्तार, दो सिपाही जख्मी मलाइका की सिजलिंग फोटो देख खुद पर काबू नहीं रख पाए आर्जुन कपूर, कर दिया ऐसा कमेंट... यूपी में बदमाशों के हौसले बुलंद, भाजपा नेता को गोलियों से भूना दो पुलिस कर्मियों की हत्या कर भागे कैदियों में एक को मुठभेड़ में पुलिस ने किया ढेर बाढ़ और बारिश से बेस्वाद हुई दाल, टमाटर हुआ लाल, इन सब्जियों के बढ़े 50 फीसदी दाम मॉब लिंचिंग पर सपा सांसद का बड़ा बयान, कहा- पाकिस्तान न जाने की सजा भुगत रहे हैं मुसलमान अब इस दिग्गज ने की प्रियंका के नाम की वकालत बाढ़ से बेहाल असम-बिहार, ताजा तस्वीरों में देखें तबाही का मंजर पीड़ितों ने कौन सा अपराध किया जो उन्हें मुझसे मिलने से रोका जा रहा : प्रियंका AKTU : यूपीएसईई – 2019 की काउंसलिंग का तीसरा चरण आज से शुरु ICC के फैसले से सदमे में जिम्बाब्वे की टीम प्लेसमेंट ड्राइव में 5 से 7 लाख के पैकेज के साथ आई कंपनी, 120 छात्र-छात्राओं ने किया प्रतिभाग मंचीय कविता के आखिरी स्तम्भ थे नीरज : लक्ष्मी नारायण चौधरी एजाज खान के अरेस्ट होने के बाद ट्वीटर पर छाए मीम्स- यूजर्स बोले... ग्रामीण क्षेत्रों में भी किया जाना चाहिए मैंगो फूड फेस्टिवल का आयोजन : डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा तेजबहादुर की याचिका पर पीएम मोदी को नोटिस
 

...तो भारतीय सेना ने एक बार फिर की सर्जिकल स्ट्राइक


RAJNISH KUMAR 29/09/2018 12:46:38
293 Views

Lucknow. सर्जिकल स्ट्राइक के दो साल पूरे होने पर भारतीय सेना और भाजपा सरकार जहां जश्न मना रही है। वहीं, केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने एक और सर्जिकल स्ट्राइक का संकेत दे दिया है। राजनाथ सिंह ने कहा कि हमारे बीएसएफ जवान के साथ जो बर्बरता की गई है, उसका बदला लेने के दो दिन पहले ही कुछ हुआ है। हालांकि वह आगे की बात को टाल गए।

indian army ne fir ki segical strike

केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह मुजफ्फरनगर के शुक्रतीर्थ में राष्ट्रीय सैनिक संस्था के एक कार्यक्रम को सम्बोधित कर रहे थे। राजनाथ ने कहा कि पड़ोसी पाकिस्तान अपनी नापाक गतिविधियों से बाज नहीं आ रहा। अक्सर सामने आता है कि वह बीएसएफ के जवानों के साथ कैसा व्यवहार करता है। राजनाथ ने कहा कि शायद आपने कुछ देखा भी होगा। कुछ तो हुआ है। मैं बताऊंगा नहीं। यह हुआ है और ठीक-ठाक हुआ है। आप हमारा भरोसा कर सकते हैं। दो-तीन दिन पहले ही बिल्कुल सही हुआ है और आगे भी देखिएगा, क्या होगा।

यह भी पढ़ें ... पुलिस कर रही अपराधियों जैसा व्यवहार, निर्दोष का किया एनकाउंटर

बता दें  कि 29 सितंबर, 2016 को भारतीय सेना ने पाक अधिकृत कश्मीर में सर्जिकल स्ट्राइक की थी। तब सेना के जवानों ने 40 से ज्यादा आतंकी मार गिराए थे। 

 

Web Title: indian army ne fir ki segical strike ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया