इंस्टाग्राम मॉडल की गोली मारकर हत्या, इसलिए थी मशहूर


NAZO ALI SHEIKH 29/09/2018 15:35:35
434 Views

Iraq. इंस्टाग्राम मॉडल के नाम से पहचान बनाने वाली इराक की मशहूर मॉडल तारा फारिस की गोली मारकर हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। घटना को उस वक्त अंजाम दिया गया जब वह अपने कार में थीं। बताया जा रहा है कि गोली लगते ही मौके पर मॉडल की मौत हो गई थी। इराकी गृह मंत्रालय ने मॅाडल के मौत की पुष्टि की है। 

यह भी पढ़ें... BiggBoss12: इस कंटेस्टेंट ने सोमी खान का खींचा टॉप, आज होगा घर से बेघर

instagram modal ki goli maarkar hatya

चरमपंथियों ने बनाया था निशाना

मॉडल की उम्र महज 20 साल थी। वह अपने शरीर में टैटू, स्टाइलिश हेयर, और डिजाइनर कपड़ों के लिए मशहूर थी। स्टाइलिश रहने के कारण ही चरमपंथियों ने वारदात को अंजाम दिया। मॉडल ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की थी। साथ ही कैप्शन भी लिखा था। जिसमें उन्होंने अल्लाह से क्षमा मांगने की बात लिखी थी।

instagram modal ki goli maarkar hatya

घटना पर जताया दुख 

इराकी व्यंग्यकार अहमज-ए-बशीर ने मॉडल की मौत के बाद दुख जताया है। उन्होंने कहा कि मॉडल को सिर्फ इसलिए मौत के घाट उतार दिया गया कि अन्य लड़कियों की तरह आजादी से जीने का फैसला किया। तारा के इंस्टाग्राम पर 27 लाख से भी अधिक फॉलोअर्स हैं। अपनी लोकप्रियता के कारण ही सोशल मीडिया पर उनको सबसे मशहूर हस्ती के रूप में नवाजा गया था। मॉडल की हत्या के बाद पुलिस जांच में जुट गई है। हत्या करने वालों का अभी तक पता नहीं लग पाया है। तारा का जन्म 1998 में हुआ था। उन्होंने 2015 में ब्यूटी कांस्टेंट का खिताब अपने नाम किया था।

Web Title: instagram modal ki goli maarkar hatya ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया