मुख्य समाचार
 

राजनीति में फिर आ रहा कांग्रेस का सांसद रहा बॉलीवुड का ये सुपरस्टार


UMENDRA SINGH 30/09/2018 11:48 AM
246 Views

New Delhi. एक बार फिर से देश की राजनीति गरमाने लगी है। लोकसभा चुनाव और राज्यसभा चुनाव करीब आने के बाद अब बॉलीवुड भी राजनीति की ओर रुख कर रहा है। एक बड़ा सुपरस्टार भी राजनीति में फिर से एंट्री करने जा रहा है। जी हां बात हो रही लाखों दिलों की धड़कन रहे गोविन्दा की। वो फिर से सियासत करेंगे। हम आपको बताते हैं कि गोविन्दा किस पार्टी से राजनीति शुरू करेंगे।

govinda in politics

  पहले भी रहे हैं बड़ी पार्टी में

बॉलीवुड की धड़कन रहे गोविन्दा के लिए सियासत नई नहीं है। वो पहले भी राजनीति में एंट्री कर चुके हैं। जी हां गोविन्दा इससे पहले कांग्रेस में रह चुके हैं। गोविन्दा साल 2004 को कांग्रेस में शामिल हुए थे और मुंबई से सांसद भी बन गये थे।

govinda in politics

  इस वजह से छोड़ दी थी राजनीति

गोविन्दा ने 2004 में राजनीति शुरू तो की लेकिन उनको चार साल बाद ही राजनीति छोड़नी पड़ गयी थी। इसकी वजह थी शूटिंग की वजह से उनका लोकसभा से गैरहाजिर रहना जिसकी आलोचना होनी शुरू हो गयी थी। इसी वजह से 2008 में उन्होंने राजनीति को अलविदा कह दिया था।

  अब इस पार्टी का करेंगे समर्थन

गोविन्दा मध्य प्रदेश से दोबारा सियासत में एंट्री कर रहे हैं। वो मध्य प्रदेश में उभरते संगठन जयस यानि जय युवा आदिवासी संगठन को समर्थन दे चुके हैं। वो 2 अक्टूबर को जयस के धार जिले में होने वाले समारोह में भी हिस्सा लेंगे। इस संगठन की नजर आदिवासी सीटों पर है। गोविन्दा के आने से मध्य प्रदेश की राजनीति में भूचाल आने वाला है।

Web Title: govinda in politics ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया