दिल्ली में केजरीवाल सरकार के खिलाफ कांग्रेस करेगी ललकार रैली


RAGHVENDRA CHAURASIA 30/09/2018 13:27:38
500 Views

New Delhi. दिल्ली में रविवार को केजरीवाल सरकार के खिलाफ कांग्रेस पार्टी ललकार रैली आयोजित करेगी। कांग्रेस दिल्ली सरकार की तरफ से जारी किए गए लीज रद्द करने की नोटिस की होली जलाई जाएगी। कांग्रेस की रैली में अध्यक्ष अजय माकन केंद्र व दिल्ली सरकार के खिलाफ  नया मोर्चा खोलने की घोषणा करेंगे।

Delhi Me Kejriwal Sarkar Ke Khilap Lalkar Raily

    यह भी पढ़ें..ताजा खबरों को मोबाईल पर पाने के लिए यहां क्लिक करें।

  सफाई अभियान चलाया

दिल्ली के भारती एनसीसी यूनिट व संरक्षण नामक संस्था ने दिल्ली के पंखा रोड पर श्रमदान करके सफाई अभियान चलाया। जिसमें सैकड़ों की संख्या में लोग शामिल हुए। इसके अलावा जनकपुरी के लाल साईं रास्ते से पंखा रोड के अन्तराल में छात्राओं ने रैली निकाली। दक्षिणी दिल्ली नगर निगम में नेता प्रतिपक्ष प्रवीण कुमार ने रैली को हरी झंडी दिखाई। 

Delhi Me Kejriwal Sarkar Ke Khilap Lalkar Raily

  1 अक्टूबर को जंतर-मंतर होगा प्रदर्शन

प्रतिपक्ष के नेता ने एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि आज कर्मचारियों में निगमायुक्त के रवैये पर आक्रोश में हैं। वह मांगों को अनदेखा कर रहे हैं। इंटक ने कहा कि 1 अक्टूबर को जंतर-मंतर पर अन्य संगठनों के साथ प्रदर्शन होगा। इसके लिए कांग्रेस पार्टी ने तैयारियां तेज कर दी है।

    यह भी पढ़ें.. संयुक्त महासभा में पाक विदेश मंत्री ने भारत को दी गीदड़भभकी, कहा हमारे सब्र की न ले परीक्षा

 

 

 

 

Web Title: Delhi Me Kejriwal Sarkar Ke Khilap Lalkar Raily ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया