भाजपा को झटका, एमएलए रामकुमार वर्मा का निधन


RAJNISH KUMAR 30/09/2018 13:47 PM
842 Views

Lucknow. भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं लखीमपुर खीरी के निघासन से विधायक राम कुमार वर्मा का आज निधन हो गया है। बताया जा रहा है कि व​ह काफी दिनों से बीमार चल रहे थे। उनका लखनउ के मिडलैंड अस्पताल में इलाज चल रहा था।

BJp Mla Ramkumar verma ka nidhan

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर के निघासन विधानसभा भारतीय जनता पार्टी के विधायक पटले रामकुमार वर्मा ​काफी दिनों से बीमार चले रहे थे। बताया जा रहा है कि लखनउ के मिडलैंड अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था। दोपहर करीब 11 बजे उन्होंने अपनी अंतिम सांस ली। उनका अंतिम संस्कार कल उनके पैतृक गांव उदरहा में होगा। भाजपा के वरिष्ठ नेता के निधन से शोक की लहर फैल गई।

बता दें कि उत्तर प्रदेश की राजनीति में कुर्मियों के दिग्गज सर्वमान्य नेता पटेल रामकुमार वर्मा तत्कालीन कल्याण सिंह और राजनाथ सिंह की सरकार में कैबिनेट मंत्री थे। कल्याण सिंह की सरकार में इन्हें मिनी मुख्यमंत्री की संज्ञा दी जाती थी। कल्याण सिंह की सरकार के दौरान लौह पुरुष सरदार बल्लभ भाई पटेल जी के जयंती पर लाखों समर्थकों का लखनउ बेगम हजरत महल पार्क में जुटान कर राम कुमार वर्मा ने अपनी ताकत का अहसास करवाया था। सन 1989 में रामकुमार वर्मा को लोक निर्माण विभाग का मंत्री बनाया गया और वर्ष 2000 में वह सहकारिता विभाग के मंत्री थे।

यह भी पढ़ें ... भूकम्प और सुनामी ने मचाही तबाही, 850 लोगों की मौत

Web Title: BJp Mla Ramkumar verma ka nidhan ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया