मुख्य समाचार
हंगामे की भेंट चढ़ा विधानसभा के मानसून सत्र का पहला दिन  प्रियंका को लेकर चुनार पहुंची पुलिस; सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस समर्थक मौजूद नारेबाजी जारी लखनऊ में शिवसेना का सदस्यता अभियान शुरू  जिला पंचायत सदस्य पर प्लाट कब्जाने का आरोप, एंटी भूमाफिया पोर्टल पर शिकायत  टैंपो चालकों ने किया हंगामा, भाजपा सांसद के पुत्र के करीबियों और पुलिस पर लगा वसूली का आरोप  फोरम के आदेश की नाफरमानी लखनऊ डीएम को पड़ी भारी, वेतन रोकने के आदेश अजय कुमार लल्लू बोले - जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड : अजय कुमार लल्लू सुरक्षा प्रबंध सराहनीय हैं, लेकिन मेरी सुरक्षा का दायरा कम से कम रखें : प्रियंका वाड्रा
 

विवेक हत्याकांड : परिजनों से मिलने पहुंचे राजबब्बर, योगी सरकार पर लगाया ये आरोप 


RAJNISH KUMAR 30/09/2018 17:31:43
297 Views

Lucknow. कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर रविवार को पुलिसकर्मियों की गोली से मारे गए विवेक तिवारी के परिजनों से मुलाकात करने पहुंचे। उन्होंने परिजनों को सांत्वना दी। इसके साथ ही दोषियों को  कड़ी से कड़ी सजा दिलाने में हरसम्भव मदद का भरोसा दिया। उन्होंने इस हत्याकांड के लिए बेधड़क एनकाउंटर का आदेश देने वाले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को असली गुनहगार बताया।

vivek murder case, parijano se milne pahunche rajbabbar

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर महानगर स्थित आकाशगंगा अपार्टमेंट स्थित मृतक विवेक के घर पहुंचे। राज बब्बर ने विवेक की पत्नी कल्पना तिवारी से पूरे घटनाक्रम की जानकारी ली और परिवार के सभी सदस्यों से मिले। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने विवेक की मां से बात कर उनका दुःख बांटने का प्रयास किया। उन्होंने पीड़ित परिवार से कहा कि दुख की घड़ी में वह उनके साथ हैं। वह हर तरह की मदद के लिए तैयार हैं। दोषी किसी भी कीमत पर बख्शे नहीं जाएंगे। उन्हें कड़ी से कड़ी सजा दिलाने का पार्टी पूरा प्रयास करेगी।

vivek murder case, parijano se milne pahunche rajbabbar

वहीं, बाहर आकर मीडिया से बातचीत में राज बब्बर ने कहा कि हमने परिवार को पार्टी की तरफ से हर संभव मदद का भरोसा दिया है। पार्टी उनकी सहायता के लिए खड़ी है। राजबब्बर ने इस घटना पर पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाए और निन्दा की। उन्होंने कहा कि पत्नी के बजाए महिला मित्र की तरफ से एफआईआर दर्ज कर पुलिस ने केस को कमजोर करने की कोशिश की है। यदि पत्नी ने एफआईआर दर्ज कराई होती तो सच जल्द सामने आता।

यह भी पढ़ें ... विवेक तिवारी हत्याकांड को लेकर बीजेपी शीर्ष नेताओं की दिल्ली में बैठक, सीएम योगी को दी ये सलाह

उन्होंने कहा कि पुलिस के आलाधिकारी आरोपी सिपाही को जेल भेजने की बात कहते है, वहीं वह पुलिस थाने में हाथ-पैर चलाते दिखाई दिया। वहीं शाम को उसे बीमार बताकर पुलिस वाले गोद में उठाकर ले गए। तीन बिन्दु गिनाते हुए उन्होंने कहा कि पुलिस की कार्यवाही से लगता है कि वह इस केस को दूसरा रूख देना चाहती है। उन्होंने कहा कि शासकीय दरिंदगी और निष्ठुरता ने जिस परिवार को लूट लिया हो उन्हें कोई कैसे सांत्वना दे। विवेक के परिजनों से कहने के लिए मेरे पास शब्द नहीं थे। उन्होंने सरकार की ओर से दिए जा रहे मुआवजे को नाकाफी बताया।  

 

 

Web Title: vivek murder case, parijano se milne pahunche rajbabbar ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया