मुख्य समाचार
किसी दुर्घटना के इंतजार में चार दिन से पड़ा आंधी में गिरा यह पेड़ पहले निर्माण, अब चारे के नाम पर गोशालाओं में प्रधान कर रहे फर्जीवाड़ा इसरो की तैयारियां पूरी, सोमवार को होगा चंद्रयान-2 का प्रक्षेपण  कम नहीं हो रहीं आज़म खान की मुसीबतें, 3 और एफआईआर दर्ज छोटी सी गलती एक्टर को पड़ी भारी, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में सोनभद्र: सीएम के दौरे को लेकर पुलिस ने कसा शिकंजा, पूर्व विधायक समेत कई कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी  सोशल मीडिया पर कहर ढा रहीं हॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता, देखें सिजलिंग तस्वीरें लखनऊ: मुठभेड़ में टिंकू नेपाली गैंग के सरगना समेत तीन गिरफ्तार, दो सिपाही जख्मी मलाइका की सिजलिंग फोटो देख खुद पर काबू नहीं रख पाए आर्जुन कपूर, कर दिया ऐसा कमेंट... यूपी में बदमाशों के हौसले बुलंद, भाजपा नेता को गोलियों से भूना दो पुलिस कर्मियों की हत्या कर भागे कैदियों में एक को मुठभेड़ में पुलिस ने किया ढेर बाढ़ और बारिश से बेस्वाद हुई दाल, टमाटर हुआ लाल, इन सब्जियों के बढ़े 50 फीसदी दाम मॉब लिंचिंग पर सपा सांसद का बड़ा बयान, कहा- पाकिस्तान न जाने की सजा भुगत रहे हैं मुसलमान अब इस दिग्गज ने की प्रियंका के नाम की वकालत बाढ़ से बेहाल असम-बिहार, ताजा तस्वीरों में देखें तबाही का मंजर पीड़ितों ने कौन सा अपराध किया जो उन्हें मुझसे मिलने से रोका जा रहा : प्रियंका AKTU : यूपीएसईई – 2019 की काउंसलिंग का तीसरा चरण आज से शुरु ICC के फैसले से सदमे में जिम्बाब्वे की टीम प्लेसमेंट ड्राइव में 5 से 7 लाख के पैकेज के साथ आई कंपनी, 120 छात्र-छात्राओं ने किया प्रतिभाग मंचीय कविता के आखिरी स्तम्भ थे नीरज : लक्ष्मी नारायण चौधरी एजाज खान के अरेस्ट होने के बाद ट्वीटर पर छाए मीम्स- यूजर्स बोले... ग्रामीण क्षेत्रों में भी किया जाना चाहिए मैंगो फूड फेस्टिवल का आयोजन : डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा तेजबहादुर की याचिका पर पीएम मोदी को नोटिस
 

पुलिस की गोली का शिकार मृतक विवेक के परिजनों से मिलने पहुंचे पूर्व सीएम


GAURAV SHUKLA 01/10/2018 10:54 AM
214 Views

Lucknow.  राजधानी के गोमतीनगर में पुलिस की गोली से एप्पल के एरिया सेल्स मैनेजर विवेक तिवारी की मौत होने के बाद पूर्व सीएम अखिलेश यादव और राजेंद्र चौधरी के साथ तमाम लोग पहुंचे न्यू हैदराबाद पहुंच मृतक विवेक तिवारी के परिजनों से मुलाकात की। इस दौरान अखिलेश यादव ने घर से बाहर निकलने के बाद कहा कि, इस सरकार में किसी की भी जान जा सकती है मेरी और आपकी जान भी जा सकती है कोर्ट की निगरानी में मामले की जांच होनी चाहिए।

CM Yogi meet with vivek tiwari wife

आपको बता दें कि इससे पहले विवेक की पत्नी ने सोमवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की थी। मुलाकात के दौरान विवेक की पत्नी के साथ ही कल्पना का भाई विष्णु शुक्ला भी मौजूदा था। इस मुलाकात के बाद कल्पना ने कहा कि सीएम ने मेरी सारी बात सुनी और मदद का पूरा भरोसा दिया जिसके बाद राज्य सरकार पर उनका भरोसा बढ़ा है। 

CM Yogi meet with vivek tiwari wife
गौरतलब है कि गोमतीनगर में पुलिस की गोली की से विवेक की मौत होने के बाद लगातार पुलिस प्रशासन और सरकार की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े हो रहे थे। इस दौरान विधायक रजनी तिवारी औऱ बरेली से विधायक राजेश मिश्रा ने भी सीएम योगी को पत्र लिख लखनऊ के एसएसपी कलानिधि नैथानी और डीएम कौशलराज शर्मा को भी हटाने की मांग की थी।

CM Yogi meet with vivek tiwari wife

इसी को लेकर उन्होंने सोमवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ औऱ उपमुख्यमंत्री डॉ दिनेश शर्मा से मुलाकात की। आपको बता दें कि इससे पहले उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या भी कल्पना औऱ परिजनों से मिलने के लिए घर पहुंचे थे। 

मुलाकात के बाद डिप्टी सीएम ने कहीं यह बातें

कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी। 

दोषियों को बर्खास्त करके जेल भेजा गया है। 

पूरे परिवार से सीएम ने मुलाकात की।

बच्चों के भविष्य के प्रति हमें चिंता।

बच्चों के नाम 5-5 लाख का डिपॉजिट।

बच्चों की पढ़ाई के लिए डिपॉजिट होगा।

5 लाख माता जी के नाम एफडी होगी।

योग्यता के अनुसार सरकारी नौकरी देंगे।

सीएम ने कार्रवाई की रिपोर्ट मांगी।

हत्याकांड पर कार्रवाई की रिपोर्ट मांगी।

कल्पना को आवास पर भरोसा मिला।

 

 

CM Yogi meet with vivek tiwari wife

Web Title: CM Yogi meet with vivek tiwari wife ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया