मृतक विवेक के परिजनों से मिले सीएम, परिवार को दी आर्थिक मदद


GAURAV SHUKLA 01/10/2018 11:21 AM
217 Views

cm meet with vivek tiwari wife and call again dgp and  Chief secretary

Lucknow. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ में सोमवार को मृतक विवेक तिवारी के परिजनों से मुलाकात की। मुलाकात के दौरान विवेक की पत्नी के साथ ही कल्पना का भाई विष्णु शुक्ला भी मौजूदा था। इस मुलाकात के बाद कल्पना ने कहा कि सीएम ने मेरी सारी बात सुनी और मदद का पूरा भरोसा दिया जिसके बाद राज्य सरकार पर उनका भरोसा बढ़ा है।

cm meet with vivek tiwari wife and call again dgp and  Chief secretary

सरकारी प्रवक्ता से मिली जानकारी के मुताबिक मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ में कल्पना तिवारी और उनके परिवार से भेंट करने के बाद घटना पर दुख जताते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदनाएं व्यक्त की। उन्होंने इस कृत्य के खिलाफ कड़ी कार्यवाही का आश्वासन दिया है। इसी के साथ कहा है कि मामले में एसआईटी गठित कि गयी है जिसने विवेचना प्रारम्भ कर दी है। उन्होंने परिवार को आश्वस्त की हर संभव सहायता की जाएगी। मुख्यमंत्री ने इस दौरान कल्पना को 25 रुपये की आर्थिक सहयता उपलब्ध कराने का निर्देश दिया है। उन्होंने विवेक की दोनों पुत्रियों को 5-5 लाख रुपये की एफडी की सहायता तथा स्व. विवेक की माता को 5 लाख की आर्थिक मदद उपलब्ध कराने के लिए जिला प्रशासन को निर्देशित किया है। इसी के साथ कहा गया है कि कल्पना को नगर निगम में नौकरी दी जाएगी।  


 

Web Title: cm meet with vivek tiwari wife and call again dgp and Chief secretary's house ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया