...तो इस कारण काजोल नहीं बनना चाहती थीं एक्ट्रेस


NAZO ALI SHEIKH 01/10/2018 16:39:14
300 Views

Lucknow. बॉलीवुड की बबली गर्ल रह चुकी काजोल किसी समय करोड़ो दिलों की धड़कन हुआ करती थीं। आज भी उनका जलवा कुछ कम नहीं हुआ है। काजोल एक बार फिर अपनी आने वाली फिल्म 'हेलीकॉप्टर इला' को लेकर चर्चे में हैं। करीब दो दशक से ज्यादा समय से फिल्म उद्योग पर राज कर रहीं और ’दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’, कुछ कुछ होता है’ व ’माई नेम इज खान’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकीं अभिनेत्री काजोल ने कहा कि वह कभी भी अभिनेत्री नहीं बनना चाहती थीं।

यह भी पढ़ें... जल्द होगी शुरू सलीम-अनारकली की दास्तान-ए-मोहब्बत

...to is kaaran kajol nahin banana chahti theen actress 

काजोल नए पॉडकास्ट 'टेक 2 विद अनुपमा एंड राजीव’में अभिनेता राजकुमार राव के साथ शामिल हुईं, जहां उन्होंने फिल्मों में होने के कारणों के बारे में बताया की। नहीं बनना चाहती थीं एक्ट्रेस काजोल ने कहा, “वास्तव में मैं अभिनेत्री नहीं बनना चाहती थीं। मुझे इसके लिए मिलने वाले पैसे सही नहीं लगते थे। मुझे लगता था कि ये मेहनत के अनुरूप नहीं हैं और मुझे वास्तव में लगता था कि मेरी मां जो कुछ करती हैं, उसके लिए कड़ी मेहनत करती हैं।

यह भी पढ़ें... Special: प्रेमी की वो कसम जिससे कुंवारी ही रह गयीं लता मंगेशकर, जानें बड़ा राज

ANUPAMA AND RAJEEV- PHOTO

काजोल ने कहा कि उन्होंने अपनी मां को बताया कि वह किसी ऐसे काम से जुड़ना चाहती हैं, जिसमें महीने के आखिरी में सैलरी के रूप में चेक मिले। अभिनेत्री जल्द ही फिल्म ’हेलीकॉप्टर ईला’ में नजर आएंगी।

Web Title: ...to is kaaran kajol nahin banana chahti theen actress ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया