ऑस्कर विजेता पर मसाज थेरेपिस्ट ने लगाया यौन उत्पीड़न का अरोप


NAZO ALI SHEIKH 01/10/2018 16:47:11
580 Views

Los Angeles. बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर के बीच विवाद बढ़ता ही जा रहा है कि हॉलीवुड में भी इसी तरह का आरोप एक्टर पर लगाया है। हॉलीवुड के मशहूर एक्टर केविन स्पेसी पर उन्हीं के प्राइवेट मसाज थेरेपिस्ट ने यौन शोषण का गंभीर आरोप लगाया है। यही नहीं उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई है। 

यह भी पढ़ें... Bigg Boss 12: सलमान खान पर हुई Puppies की बौछार, देखें Video

oscar vijeta par masaaj theripist ne lagaaya yaun utpeedan ka arop

  लगाया ये आरोप

मसाज थेरेपिस्ट का आरोप है कि स्पेसी मसाज करवा रहे थे। इस दौरान उन्होंने अपने प्राइवेट पार्ट को छूने के लिए कहा। बताया जा रहा है कि ये घटना 2 वर्ष पहले की है। यह सब एक्ट्रेस स्पेसी के कैलिफोर्निया स्थित आवास में थेरेपिस्ट उनका मसाज करने गया हुआ था। आरोपों से घिरने के बाद हॉलीवुड में भी विवाद जैसी स्थिति बनने का अनुमान लगया जा रहा है। फिलहाल पुलिस में शिकायत दर्ज होने के बाद मामले को लेकर जांच चल रही है।

यह भी पढ़ें... BJP का सूपड़ा साफ करने के लिए मायावती और अखिलेश का सबसे बड़ा मास्टर प्लान

kelvin specy- photo 

  ये है पूरा मामला 

मसाज थेरेपिस्ट के मुताबिक, वह एक्टर का मसाज करने के लिए उनके घर पर ही पहुंचे थे। केविन ने मसाज के दौरान ही अचानक टेबल पर लेटने के बाद हाथ पकड़ लिया और अपने प्राइवेट पार्ट में रखने की कोशिश करने लगे। यही नहीं जबरन किस कर लिया और शारीरिक संबंध बनाने को कहा। बताते चलें कि इससे पहले हॉलीवुड के माशहूर प्रोड्यूसर हार्वे वीनस्टीन पर कई महिलाओं और एक्ट्रेसेस ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। हार्वे से शोषण से पीड़ित होकर महिलाओं ने #me too कैंपेन चलाकर सोशल मीडिया के जरिए आपनी बात रखी थी। 

Web Title: oscar vijeta par masaaj theripist ne lagaaya yaun utpeedan ka arop ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया