तनुश्री की इस चेतावनी से बवाल, नोटिस मिलने के बाद मैं क्या करुंगी देखना..


NAZO ALI SHEIKH 01/10/2018 17:01:12
330 Views

Mumbai. बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस तनुश्री और नाना पाटेकर के बीच विवाद मीडिया में सुर्खियां बना हुआ है। नाना पर आरोप लगाने के बाद उन्होंने आरोपों को खारिज करते हुए नोटिस भेजने की बात कही थी। इस पर तनुश्री ने भी चेतावनी देते हुए जता दिया है कि यदि उनको नोटिस मिली तो देखना कि वह क्या करती हैं। उनके इस बयान के बाद से बवाल और भी बढ़ गया है।

बता दें कि फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' की शूटिंग के दौरान शूट पर तनुश्री ने नाना पर बदतमीजी व यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि सेट पर उनके साथ छेड़छाड की गई। फिल्म जगत के दिग्गज स्टार नाना पाटेकर पर यह आरोप लगने पर ही बॉलीवुड में तूफान सा आ गया है। 

यह भी पढ़ें... Bigg Boss 12: सलमान खान पर हुई Puppies की बौछार, देखें Video

tanushree ke is chetaavanee se bavaal

कर्रवाई की बात

बताते चलें कि नाना पाटेकर ने खुद पर आरोप लगने के बाद कानूनी कार्रवाई की बात कही थी। उन्होंने कहा था कि जल्द तनुश्री को कानूनी नोटिस मिल जाएगी। फिलहाल एक्ट्रेस तनुश्री ने किसी भी तरह के नोटिस मिलने से साफ इंकार कर दिया है। यह भी कहा कि ये सब सिर्फ इसलिए किया जा रहा है कि उनको धमकी देकर चुप कराया जा सकेगा। लेकिन वह पीछे हटने वाली नहीं हैं, नोटिस उनके पास जब पहुंचेगा फिर नाना भी देखेंगे कि वह क्या करती हैं। उनके वकील नोटिस का जवाब देने को पूरी तरह से तैयार हैं। नाना के वकीलों ने डराने के लिए नोटिस भेजने की धमकी दी थी। 

यह भी पढ़ें... BJP का सूपड़ा साफ करने के लिए मायावती और अखिलेश का सबसे बड़ा मास्टर प्लान

tanushree and nana patekar - photo

  इंटरव्यू में बताई कई बातें

तनुश्री ने एक साक्षात्कर के दौरान कहा था कि उनको यह बात लोगों के सामने रखने में बहुत कुछ सोचा। लेकिन घटना को लेकर अफवाहें तेजी से फैलनी शुरू हो गई। कुछ लोग तो उनके बिल्कुल ही खिलाफ हैं, और उनके इस कदम को अनप्रोफेशनल तक कहने से नहीं चूक रहे हैं। वह सोचकर ही डिप्रेशन में आ गई थी। लेकिन जब डिप्रेशन से बाहर निकलीं तो #MeToo कैंपेन के तहत आवाज उठाई। तनुश्री दत्ता ने यह भी कहा कि सिर्फ उन्हीं के साथ नहीं अन्य कई एक्ट्रेसेस के साथ नाना यौन उत्पीड़न कर चुके हैं। लेकिन कोई हिरोइन उनके खिलाफ आवाज उठाने की हिम्मत नहीं जुटा सकीं।

Web Title: tanushree ke is chetaavanee se bavaal ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया