मुख्य समाचार
आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर पलटी तेज रफ्तार कार, 2 की मौत, 4 घायल अमेठी में सुरेन्द्र सिंह के हत्यारों को बख्शा नहीं जायेगा : भाजपा प्रचंड बहुमत के साथ सत्ता में मोदी सरकार की वापसी से शेयर बाजार में दिख सकती है बढ़त ममता के करीबी अधिकारी को आउटलुक नोटिस, एक साल तक नहीं जा सकेंगे​ विदेश राजौरी में पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी, एक किशोर घायल ममता बोलीं, सांप्रदायिकता का जहर फैलाकर बंगाल में जीती भाजपा चुनाव के बाद कांग्रेस पार्टी में होने जा रहा बड़ा फेरबदल, राहुल लगाएंगे मुहर श्रमिक की संदिग्ध मौत: परिजनों ने मुआवजे को लेकर किया हंगामा जब क्रीज पर दर्शकों ने कहा, धोखेबाज भाग जाओ CWC की बैठक में राहुल का फूटा गुस्सा, हार के लिए इन दिग्गज नेताओं को ठहराया जिम्मेदार हाईस्कूल पास के लिए DRDO में नौकरी का सुनहरा मौका, आज अंतिम दिन जनसुविधा केन्द्रों पर भी आधार से जोड़े जाएंगे राशन कार्ड माध्यमिक विद्यालयों को 28 मई तक सम्मिट करना होगा यू-डायस प्रपत्र इस नेता ने दे डाली मोदी सरकार को चुनौती, जानिए क्या कहा पूर्व सैनिक की मृत्यु पर मिलेगी सहायता बड़ी खबर: ममता बनर्जी ने कहा, अब सीएम नहीं रहना चाहती सड़क हादसों में महिला समेत आधा दर्जन घायल जेट के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल थे पत्नी सहित देश छोड़ने की फिराक में, एयरपोर्ट से हुए अरेस्ट मुख्य निर्वाचन आयुक्त ने राष्ट्रपति को सौंपी जीते सांसदों की सूची
 

राहुल गांधी को जनेऊधारी पंडित के बाद शिवभक्त बताने वाले कांग्रेसी नेता सहित पांच पर गिरी गाज, मचा हड़कम्प 


RAJNISH KUMAR 01/10/2018 17:56:08
627 Views

Lucknow. आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस ने तैयारियां तेज कर दी हैं। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी लगातार दौरे कर रहे हैं। राहुल ने हाल ही में कई दौरे और यात्राएं की, इन यात्राओं को आगामी चुनाव से जोड़कर भी देखा जा रहा है। इसी कड़ी में राहुल गांधी मानसरोवर यात्रा पर गए थे। वहीं, राहुल गांधी हाल ही में अमेठी दौरे पर आए थे। अमेठी दौरे के दौरान उन्हें एक पोस्टर के जरिए शिव भक्त दिखाया गया था। इस पोस्टर को लेकर राजनीति में काफी बवाल मचा था। इस बवाल के बाद अब कांग्रेस ने पोस्टर बनाने वाले नेता समेत पांच लोगों पर गाज गिरी है, जिससे कांग्रेस में हड़कम्प मच गया है।

rahul gandhi ko janeudhari batane wale neta ko kiya barkhast

दरअसल, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी के दौरे पर आए थे। ​अमेठी दौरे के बाद दिल्ली रवाना होने से पहले वह हेलीकॉप्टर से इलाहाबाद के बम्हरौली एयरपोर्ट पहुंचे थे। यहां एयरपोर्ट पर कांग्रेस नेताओं ने राहुल गांधी से मुलाकात की थी। नेताओं का आरोप था कि युवक कांग्रेस के प्रदेश सचिव हसीब अहमद ने राहुल गांधी को भगवान शिव का फोटो फ्रेम भेंट किया और हर-हर महादेव और बम-बम भोले के जयकारे लगाए थे।

इसी को ध्यान में रखते हुए कांग्रेस जिला अध्यक्ष अनिल द्विवेदी ने युवक कांग्रेस के प्रदेश सचिव हसीब अहमद सहित पांच लोगों को पार्टी से बर्खास्त कर दिया है। अब इन नेताओं की बर्खास्तगी की मंजूरी के लिए उन्होंने यूपी कांग्रेस के अध्यक्ष राज बब्बर को चिट्ठी लिखी है। अनिल द्विवेदी ने बताया कि कांग्रेस हाई कमान से आदेश मिलने के बाद कड़ी कार्यवाही की जाएगी। जिलाध्यक्ष ने इस कृत्य को अनुशासनहीनता बताया। 

rahul gandhi ko janeudhari batane wale neta ko kiya barkhast

बता दें कि हसीब अहमद पहले भी राहुल और प्रियंका को लेकर विवादित पोस्टर जारी कर चुके हैं। गुजरात चुनाव के दौरान राहुल गांधी को जनेऊधारी पंडित बताने वाला पोस्टर भी हसीब ने ही जारी किया था। यही नहीं, राहुल गांधी के कैलाश मानसरोवर यात्रा के बाद शिव भक्त वाला पोस्टर भी हसीब ने जारी किया था, जिसने काफी सुर्खियां बटोरी थीं।

यह भी पढ़ें ... मृतक विवेक के परिजनों से मिले सीएम, परिवार को दी आर्थिक मदद

 

Web Title: rahul gandhi ko janeudhari batane wale neta ko kiya barkhast ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया