मोदी के पूर्व मंत्री ने विवेक हत्याकांड पर सरकार को कटघरे में खड़ा किया


RAGHVENDRA CHAURASIA 01/10/2018 18:59:05
527 Views

Lucknow. विवेक तिवारी की हत्या पर विपक्षी दलों के अलावा बीजेपी के नेता भी अब योगी सरकार पर निशाना साध रहे हैं। बीजेपी के दो वरिष्ठ नेता व विधायकों ने पत्र लिखकर सीएम से कड़ी कार्रवाई की मांग की। इसके बाद पूर्व केंद्रीय मंत्री कलराज मिश्रा ने सरकार पर साधा निशाना। उन्होंने कहा इस हत्याकांड को निंदनीय बताते हुए यह सरकार के लिए धब्बा है।

Kalraj Mishra Ne Vivek Hatyakand Pr Sarkar Ko Ghera

यह भी पढ़ें..ताजा खबरों को मोबाईल पर पाने के लिए यहां क्लिक करें।

  पुलिस को किसने दिया गोली चलाने का आदेश

देवरिया से सांसद व पूर्व केंद्रीय मंत्री कलराज मिश्रा ने मीडिया से बात करते हुए विवेक की हत्या की घटना की निंदा की। उन्होंने कहा कि यह घटना प्रदेश की सड़कों पर खुलेआम होना बड़ी बात है। कलराज मिश्रा ने कहा कि आखिर किसने पुलिस को गोली चलाने का आदेश दिया था। उन्होंने कहा कि पुलिस के विभाग के अंदर आपराधिक मानसिकता वाले लोग हैं। 

Kalraj Mishra Ne Vivek Hatyakand Pr Sarkar Ko Ghera

  इस मामले में पुलिस के अधिकारी भी जिम्मेदार

पूर्व केंद्रीय मंत्री कलराज मिश्रा ने कहा कि इस गंभीर मामले में पुलिस के बड़े अधिकारी भी जिम्मेदार हैं। मिश्रा ने कहा कि हत्याकांड का संदेश पूरे देश और प्रदेश में बहुत ही खराब गया है। उन्होंने कहा कि सरकार को इस मामले को गंभीरता से लेना चाहिए।

यह भी पढ़ें..लोकसभा स्पीकर ने आरक्षण को लेकर दिया बड़ा बयान,कहा बाबा साहेब ने 10 साल के लिए दिया था..

 

 

Web Title: Kalraj Mishra Ne Vivek Hatyakand Pr Sarkar Ko Ghera ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया