हमीरपुर में कंस मेला की शोभा यात्रा शांति पूर्वक हुई संपन्न,प्रशासन ने जनपद वासियों का जताया आभार


RAGHVENDRA CHAURASIA 01/10/2018 20:06:18
837 Views

Hamirpur. यूपी के हमीरपुर जिले के मौदहा कस्बा में सोमवार को कंस वध मेला के उपलक्ष्य में शोभा यात्रा निकाली गई। पुलिस के मुताबिक यह शोभा यात्रा गुडाही बाजार से होते हुए मीरा तालाब पहुंची। उन्होंने बताया कि शोभा यात्रा शांति पूर्वक संपन्न हुई।

Hamirpur me Kanc Mela Ki Shobayatra Shanti Purvak Hui Sampann

यह भी पढ़ें..ताजा खबरों को मोबाईल पर पाने के लिए यहां क्लिक करें।

Hamirpur me Kanc Mela Ki Shobayatra Shanti Purvak Hui Sampann

  सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम थे

हमीरपुर के मौदहा कस्बे में कंस मेला के शोभा यात्रा के लिए पुलिस ने सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम किये थे। पुलिस ने क्षेत्र को 6 सेक्टर में बांट दिया था। पुलिस के मुताबिक प्रत्येक सेक्टर में मजिस्ट्रेट -क्षेत्राधिकारी पर्याप्त संख्या में पुलिस बल लगाया गया था। इसके साथ ही संपूर्ण क्षेत्र में पुलिस के जवान,पीएसी व आरएफ के जवानों की तैनाती रहीं। इसके अलावा पुलिस ने ड्रोन कैमरे के जरिए शोभायात्रा की निगरानी की थी। पुलिस ने संवेदनशील इलाके मेें बैरीकेडिंग लगाया गया था।

Hamirpur me Kanc Mela Ki Shobayatra Shanti Purvak Hui Sampann

  पुलिस ने जनता का जताया आभार

हमीरपुर के मौदहा कस्बे में कंस मेला की शोभा यात्रा में अपर पुलिस महानिदेशक इलाहाबाद,आयुक्त चित्रकूट धाम मण्डल बांदा,पुलिस महानिरीक्षक चित्रकूट धाम परिक्षेत्र बांदा जिलाधिकारी पुलिस अधीक्षक की मौजूद रहे। यह सभी ​अधिकारी बराबर कार्यक्रम का जायजा लेते रहे। कंस मेला की शोभा यात्रा शांति पूर्वक संपन्न होने के बाद जिलाधिकारी व एसपी ने जनता का आभार जताया है। उन्होंने कहा कि आगामी दिनों में इसी भाईचारे के साथ त्योहार मनाएं जाने का अनुरोध किया है।

Hamirpur me Kanc Mela Ki Shobayatra Shanti Purvak Hui Sampann

यह भी पढ़ें..​मध्य प्रदेश में चुनाव से पहले शिवराज के मंत्री ने दिया इस्तीफा, बीजेपी में मची खलबली

 

 

 

 

Web Title: Hamirpur me Kanc Mela Ki Shobayatra Shanti Purvak Hui Sampann ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया