बसपा के लिए बड़ी खुशखबरी, अब मायावती के खिलाफ इस मामले में नहीं होगी जांच


NAZO ALI SHEIKH 02/10/2018 09:39 AM
266 Views

Lucknow. बसपा के लिए बड़ी खुशखबरी है कि मायावती के खिलाफ 14 अरब के स्मारक घोटाला मामले में इलाहाबाद हाईकोर्ट ने सीबीआई और एसआईटी जांच की याचिका को खारिज कर दिया है। ऐसे में अब इस मामले में बसपा सुप्रीमो मायावती के खिलाफ सीबीआई और एसआईटी जांच नहीं करेगी। कोर्ट ने यह निर्णय याचिका में पब्लिक इंटरेस्ट नहीं होने के चलते दिया है। 

यह भी पढ़ें... BJP का सूपड़ा साफ करने के लिए मायावती और अखिलेश का सबसे बड़ा मास्टर प्लान

baspa ke lie badI khushakhabri, ab maayawati ke khilaaph is maamle mein nahin hogi jaanch

 

  विजलेंस जांच

बताते चलें कि राज्य सरकार ने अदालत को भरोसा दिलाया है कि इस मामले में विजलेंस जांच तेजी से काम कर रही है। इसलिए सीबीआई जांच को खरिज कर दिया जाए। इस पर कोर्ट ने अर्जी को खारिज करने का अहम निर्णय सुनाया। कोर्ट के इस फैसले से बसपा सुप्रीमो ने राहत की सांस ली है। वहीं, बसपा समर्थकों और आम जनों में भी खुशी है। 

यह भी पढ़ें... वोटर कार्ड को आधार से जोड़ने का काम जल्द शुरु करेगा चुनाव आयोग

BSP- suprimo mayawati- photo

  कानून व्यवस्था ध्वस्त

वहीं, बसपा सुप्रीमो मायावती ने विवेक तिवारी हत्याकांड मामले में बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि यूपी में कानून व्यवस्था पूरी तरीके से ध्वस्त हो चुकी है। विवेक की हत्या बीजेपी सरकार की गलत और जनविरोधी नीतियों का परिणाम है। उन्होंने यह भी कहा कि यूपी में पुलिस पूरी तरीके से निरंकुश हो चुकी है। बसपा सुप्रीमो के निर्देश पर सतीश चंद्र मिश्रा ने विवेक तिवारी के पिरजनों से मुलाकात भी की। 

  सभी वर्गों पर अत्याचार

उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार में न केवल दतिलों बल्कि ब्राह्मणों पर भी अत्याचार बढ़ा है। बीजेपी जबसे यूपी की सत्ता में बैठी है किसी भी वर्ग के लोग अत्याचार से अछूते नहीं हैं। अन्याय अपनी चरम पर पहुंचता जा रहा है। विवेक तिवारी हत्याकांड ने बीजेपी के चेहरे को बेनकाब कर दिया है। जो भी पुलिसकर्मी दोषी हैं उन पर सख्त कार्रवाही होनी चाहिए। साथ ही अधिकारियों को भी नहीं बख्शा जाए। मंत्री घड़ियाली आंशू बहा रहे हैं। ऐसे में इस मामले पर भी नहीं लगता कि पीड़ित परिवार को न्याय मिल पाएगा। प्रदेश की जनता बीजेपी को आने वाले चुनाव में सबक सिखाएगी। 

Web Title: baspa ke lie badI khushakhabri ab maayawati ke khilaaph is maamle mein nahin hogi jaanch ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया