बीजेपी पर भड़कीं मायावती, कहा-खामियाजा भुगतने के लिए रहे तैयार


NAZO ALI SHEIKH 03/10/2018 10:13 AM
3089 Views

Lucknow. बसपा सुप्रीमो मायावती ने किसानों पर लाठी चार्ज की निंदा करते हुए बीजेपी को इस बार के चुनावों में खामियाजा भुगतने के लिए तैयार रहने को कहा है। बसपा सुप्रीमो ने कहा, जहां- जहां बीजेपी की सरकार है, वहां गरीब और किसान पीड़ित हैं। बता दें कि दिल्ली में किसानों ने अपनी मांगों को लेकर विशाल धरना प्रदर्शन का अयोजन किया था। इस आंदोलन से केन्द्र सरकर की कुर्सी हिलने लगी। लेकिन कोई रास्ता निकालने के बजाए पुलिस ने लाठी भांजकर जुल्म ढहाए।

यह भी पढ़ें... गांधी जयंती पर किसानों का दिल्ली में हल्ला बोल,भारी संख्या में पुलिस बल तैनात

निरंकुशता की पराकाष्ठा

बसपा सुप्रीमो ने कहा कि किसानों पर लाठीचार्ज की जितनी निंदा की जाए कम है। यह बीजेपी राज में निरंकुशता और अत्याचारों की चरम सीमा है। अब आगामी लोकसभा चुनाव में किसान बताएंगे कि उनके पास अपना अधिकार लेने के और भी तरीके हैं। एक एजेंसी को दिए बयान में मायावती ने कहा कि बीजेपी ने किसानों की आय दोगुनी करने और अच्छे दिनों का वादा किया था। यह किसानों के लिए स्वप्न ही रह गया। न तो आय दोगुनी हुई और न ही अच्छे दिन आए। सरकार किसानों की मांगो का दमन करने के लिए लाठियां बरसवा रही है, आंसूगैस के गोले व अन्य तरह के जुल्म कर रही है। 

यह भी पढ़ें... गांधी जयंती पर किसानों का दिल्ली में हल्ला बोल,भारी संख्या में पुलिस बल तैनात

bjp par bhadkeen mayawati, kaha-khaamiyaaja bhugatane ke lie rahe taiyaar

हर वर्ग पीड़ित

उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार में सभी वर्ग पीड़ित हैं, लेकिन किसानों और गरीबों का शोषण अधिक हो रहा है। यदि किसानों की समस्याओं का समाधान किया जाता तो यूपी, पंजाब व हरियाणा के किसानों को दिल्ली जाकर लाठी खाने की जरूरत नहीं पड़ती। बीजेपी किसानों का दमन करने में जुट गई है। इससे पहले भी एमपी, महाराष्ट्र के किसानों पर सरकार जुल्म कर चुकी है। केन्द्र और राज्यों में सरकार बनने के बाद किसानों के कर्जमाफी व अन्य सुविधाओं का झूठा वादा कर जनता को गुमराह किया गय।

Web Title: bjp par bhadkeen mayawati, kaha-khaamiyaaja bhugatane ke lie rahe taiyaar ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया