पश्चिम बंगाल के मेडिकल कॉलेज मेें लगी आग,मचा हडकंप


RAGHVENDRA CHAURASIA 03/10/2018 13:45 PM
289 Views

Kolkata.पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता के सरकारी मेडिकल कॉलेज में बुधवार सुबह आग लग गई है। आग लगने की सूचना अस्पताल में हड़कंप मच गया। अस्पताल प्रशासन व दमकल विभाग की मदद से मरीजों को बाहर सुरक्षित निकाल लिया गया है। अस्पताल में राहत व बचाव कार्य जारी है। 

Pashim Bangal Ke Medical Collage Me Lagi Aag Macha Hadkamp

 यह भी पढ़ें..देश के 46 वें मुख्य न्यायाधीश बनें रंजन गोगोई,राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने दिलाई शपथ
  मेडिकल कॉलेज के डिस्पेंसरी में लगी आग

कोलकाता के एक सरकारी मेडिकल कॉलेज में बुधवार सुबह अफरा-तफरी का माहौल छा गया। दरअसल अस्पताल के भूतल पर स्थित डिस्पेंसरी में सुबह 8 बजे के करीब आग लग गई। अस्पताल ने आग लगने की सूचना फायर बिग्रेड को दी। सूचना पर फायर बिग्रेड की टीम पहुंचकर मरीजों को सुकुशल बाहर निकाला। फायर बिग्रेड के अधिकारी ने बताया कि आग पर काबू पा लिया गया है। 

Pashim Bangal Ke Medical Collage Me Lagi Aag Macha Hadkamp

  आग दवा के दुकान में लगी थी

बताया जा रहा है कि आग दवा के दुकान में लगी थी आग ने विकराल रुप लेकर अस्पताल की डिस्पेंसरी को अपने चपेट में ले लिया। फिलहाल आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है। कोलकाता नेशनल मेडिकल कॉलेज सबसे पुराना है। इसकी स्थापना 1948 में हुई थी।

 यह भी पढ़ें..ताजा खबरों को मोबाईल पर पाने के लिए यहां क्लिक करें।
 

 

 

Web Title: Pashim Bangal Ke Medical Collage Me Lagi Aag Macha Hadkamp ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया