कांग्रेस के सोशल मीडिया हेड के पद से दिव्या स्पंदना का इस्तीफा !


SUJEET KUMAR 03/10/2018 16:24:46
612 Views

New Delhi. कांग्रेस पार्टी से एक बड़ी ख़बर सामने आ रही है। ख़बर यह है कि कांग्रेस की सोशल मीडिया सेल की संयोजक दिव्या स्पंदना ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। अमर उजाला और अन्य पोर्टल पर छपी ख़बरों के मुताबिक स्पंदना अब कांग्रेस की सोशल मीडिया संयोजक के पद इ्स्तीफा दे रही हैं। वह अब कांग्रेस पार्टी में जल्द ही एक बड़ी पद पर नियुक्त हो सकती है। हलांकि अभी स्पंदना या फिर कांग्रेस पार्टी की तरफ से आधिकारिक तौर पर इसकी घोषणा नहीं की गई है।  

congress social media cell head divya spandana ramya had resigned

ताजा खबरों को मोबाईल पर पाने के लिए यहां क्लिक करें।
 

गौरतलब है कि अभी हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर स्पंदना ने आपत्तिजनक ट्वीट किया था। इस पर उनके खिलाफ लखनऊ में देशद्रोह और आईटी एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज की गई है। एफआईआर दर्ज कराने वाले अधिवक्ता सैय्यद रिजवान अहमद का कहना है कि, 'दिव्या का ट्वीट अपमानजनक था। प्रधानमंत्री का पद हमारे देश की संप्रभुता और गणराज्य का द्योतक है। स्पंदना का ट्वीट हमारे देश का अपमान है। उन्होंने इस पद और देश की अवमानना की है।' ऐसा माना जा रहा है कि इसी के चलते उन्होंने इस पद से इस्तीफा दिया है. 

 

Web Title: congress social media cell head divya spandana ramya had resigned ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया