मुख्य समाचार
हंगामे की भेंट चढ़ा विधानसभा के मानसून सत्र का पहला दिन  प्रियंका को लेकर चुनार पहुंची पुलिस; सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस समर्थक मौजूद नारेबाजी जारी लखनऊ में शिवसेना का सदस्यता अभियान शुरू  जिला पंचायत सदस्य पर प्लाट कब्जाने का आरोप, एंटी भूमाफिया पोर्टल पर शिकायत  टैंपो चालकों ने किया हंगामा, भाजपा सांसद के पुत्र के करीबियों और पुलिस पर लगा वसूली का आरोप  फोरम के आदेश की नाफरमानी लखनऊ डीएम को पड़ी भारी, वेतन रोकने के आदेश अजय कुमार लल्लू बोले - जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड : अजय कुमार लल्लू सुरक्षा प्रबंध सराहनीय हैं, लेकिन मेरी सुरक्षा का दायरा कम से कम रखें : प्रियंका वाड्रा
 

यूपी के खेल विभाग पर भारतीय एथलीट सुधा सिंह ने लगाए गंभीर आरोप


SUJEET KUMAR 03/10/2018 16:53:03
478 Views

Lucknow. जकार्ता में हुए एशियन गेम्स में सिल्वर मेडल जीतने वाली भारतीय एथलीट सुधा सिंह ने आरोप लगाया कि मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ के आश्‍वासन के बावजूद भी यूपी खेल विभाग उनकी नौकरी की राह में रोड़ा बना हुआ है। बुधवार को सुधा सिंह ने कहा, खेल विभाग ने कसम खा रखी है कि वह मुझे अपने यहां नहीं आने देगा। इससे पहले  सुधा ने मंगलवार को कॉमनवेल्थ गेम्स और एशियाई खेलों के मेडल विजेताओं के लिए आयोजित सम्‍मान समारोह में पुरस्‍कार राशि लेने से इनकार कर दिया था। 

when cm yogi promise to give job then asiad gold medalist sudha singh receive check

सुधा सिंह ने कहा, मैंने लगातार तीन पदक जीते हैं। उसके बावजूद मेरे साथ ऐसा बर्ताव हो रहा है। मैं खेल विभाग में उपनिदेशक का पद चाहती हूं लेकिन नियमों का हवाला देकर कहा जा रहा है कि मुझे यह पद नहीं मिल सकता। मैं अब पूरी तरह निराश हो चुकी हैं।

when cm yogi promise to give job then asiad gold medalist sudha singh receive check

ताजा खबरों को मोबाईल पर पाने के लिए यहां क्लिक करें।

सुधा ने मंगलवार को मेडल विजेताओं के सम्‍मान समारोह में यह कहते हुए इनामी राशि लेने से इनकार कर दिया था कि उन्‍हें रुपए नहीं बल्कि खेल उपनिदेशक का पद चाहिए हालांकि राज्‍यपाल राम नाईक के आग्रह पर बाद में उन्‍होंने पुरस्‍कार राशि स्‍वीकार कर ली थी।

Web Title: when cm yogi promise to give job then asiad gold medalist sudha singh receive check ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया